सुलतानपुर: घटिया मैटेरियल से बन रही थी सरकारी बिल्डिंग

सुलतानपुर, सुलतानपुर में अठैसी में फायर स्टेशन आवासीय भवन में घटिया निर्माण मैटेरियल प्रयोग किए जाने से नाराज सदर विधायक राजबाबू ने काम को रुकवा दिया। कार्यदाई संस्था के अधिकारियों से स्टीमेट मांगा है। सीएनडीएस (जल निगम) की ओर से निर्माण किया जा रहा है।  

जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के बरौसा-बिरसिंहपुर मार्ग पर अठैसी गांव में करीब आठ करोड़ की लागत से फायर कर्मियों के रहने के लिए आवास बन रहा है। निर्माण कार्य जल निगम की ओर से कराया जा रहा है। तीन मंजिला इमारत में कुल 13 फ्लैट हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि भवन निर्माण में मानक के विपरीत ईंट, सरिया, सीमेंट आदि मैटेरियल लगाया जा रहा है। इसकी शिकायत कुछ ग्रामीणों ने सदर जयसिंहपुर विधायक राजबाबू उपाध्याय से की थी। सोमवार को विधायक राज प्रसाद उपाध्याय ने शिकायत पर स्थलीय निरीक्षण किया।उन्होंने भवन निर्माण में उपयोग होने वाली सामाग्री की जांच की और फोन पर अधिकारी से बात कर स्टीमेट मांगा। स्टीमेट न दिखाए जाने तक काम बंद रखने के निर्देश दिया।

 भाजपा विधायक राज प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि शिकायत पर मैने मौके जांच की। भवन निर्माण में लगाया जा रहा मैटेरियल मानक के अनुरूप नही मिला। कार्यदाई संस्था से स्टीमेट और रिपोर्ट मांगी गई है। कहा कि जांच के बाद मानक के अनुरूप कार्य कराया जाएगा।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper