Umh News India WEBSITE Umh News India

स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था यूपी सरकार का स्टिकर; ‘गालीबाज’ ने पूछताछ में किया यह बड़ा दावा

नोएडा: नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि ओमैक्स सोसाइटी में हुई घटना की पृष्ठभूमि सोसायटी के अंदर कौन जमीन का इस्तेमाल करेगा, इसे लेकर 3 साल पहले विवाद से शुरू हुआ और इसकी परिणीति 5 अगस्त के वीडियो में नजर आई. पुलिस आयुक्त ने कहा कि हम महिलाओं और बच्चों की सेफ्टी में कोई कोताही नहीं बरतेंगे. उन्होंने बताया कि श्रीकांत त्यागी पुलिस से बचने के लिए लगातार भागता रहा.

पहले दिल्ली से एयरपोर्ट जाने की कोशिश की, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद प्लान बदल दिया. मेरठ में रात गुजारी, फिर अपने डिवाइस बदल कर शनिवार को हरिद्वार होते हुए ऋषिकेश गया फिर संडे को वापस यूपी में आकर शाम को डिवाइस बदले गए.

उसके बाद मेरठ मुजफ्फरनगर और उसके आसपास कही बागपत में इसकी मूवमेंट रही. इस बीच इसने खुद को छिपाया और लोकेक्शन बदली. वाहन बदलता रहा जिससे ये 3-4 दिन तक छिपाए रहा. हर नई लोकेशन को हम ट्रैक कर रहे थे. नकुल त्यागी और संजय और ड्राइवर राहुल ने सपोर्ट किया. बता दें कि कासना में मेडिकल जांच के बाद पुलिस उसे कल कोर्ट में पेश करेगी.

गाड़ी में विधायक का स्टिकर है, बताया- स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला: पुलिस
श्रीकांत त्यागी के पास जो गाडियां मिली हैं, उनमें सभी मे स्पेसिफिक नंबर हैं. 0001, हर नंबर प्लेट के लिए 1 लाख 25 हजार दिए. एक व्हीकल पर एक विधायक का स्टिकर लगा हुआ है जो विधायकों को मिलता है स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला है. इसके ड्राइवर द्वरा नम्बर प्लेट पर यूपी सरकार लिखा हुआ था, उस इमेज को इस्तेमाल कर रहा था, जिससे भय का वातावरण बना रहा था. गैंगस्टर एक्ट भी करेंगे और बेनामी संपत्ति पर जांच करेंगे.

त्यागी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है: पुलिस
कार में लगा स्टिकर विधायक स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया है और विधायक पास दिए थे. 2020 में सुरक्षा मिली थी उस पर हाईलेवल पूछताछ की जाएगी. नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि इसने अपनी गलती मानी है आक्रोश में आकर त्यागी ने महिलाओं महिलाओं के खिलाफ इस तरह से अभद्रता की है. इससे पहले पुलिस श्रीकांत त्यागी को पीसी में मिडिया के सामने पेश किया

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper