मार्शल आर्ट्स एकेडमी के खिलाडियो ने अपना जलवा बिखेर ग़ाज़ियाबाद का किया नाम रोशन

ग़ाज़ियाबाद । ( सौरभ) राजस्थान में आयोजित राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में शहीद नगर, साहिबाबाद स्थित चौहान मार्शल आर्ट्स एकेडमी के खिलाडियो ने अपना जलवा बिखेर ग़ाज़ियाबाद का नाम रोशन किया। इंडियन मार्शल आर्ट संस्थान, जयपुर द्वारा आयोजित इस चैंपियनशिप में ग़ाज़ियाबाद का प्रतिनिधित्व करते हुए, चौहान मार्शल आर्ट एकेडमी के डायरेक्टर शाहनवाज चौहान के नेतृत्व में चार स्वर्ण एवं दस रजत सहित कुल चौदह पदक जीतकर अपनी लहर कायम की।


खिलाड़ियों की शानदार जीत पर के बाद गाजियाबाद पहुंचने पर खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया ।
एकेडमी के डायरेक्टर शाहनवाज चौहान ने कहा कि कराटे खेल जिसे पश्चिमी देशों के खेल के रूप में जाना जाता है हमारा प्रयास है कि हम भारत मे भी इसे प्रचलित करे जिससे आने वाले समय मे भारतीय खिलाड़ी खुद को और देश को एक अलग पहचान इस क्षेत्र में भी दिल सके और ऐसा करने के लिए सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस में जो पसीना बहाते है उसी का यह परिणाम है कि हम राष्ट्रीय स्तर पर अपना परचम लहरा पाए। खिलाड़ियों को कुशल बनाने में कोच सरफराज चौहान एवं मुस्कान चौहान ने भी खिलाड़ियों की तरह ही मेहनत की और उन्हें निखारने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।
स्वर्ण पदक प्राप्त करने वालो में रिहान, आदित्य, इंशा, अदनान; रजत पदक प्राप्त करने वाले सोनू, अरहम, अयान त्यागी, सुजान, अयान इदरीशी, आदित्या, इफरा, महीन, दिव्या, खुशनसीब आदि रहे एवं अपने साथ साथ अपने माता पिता, जनपद एवं राज्य का नाम रोशन किया ।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper