Umh News India WEBSITE Umh News India

बारिश से बिगड़े हालात, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम

दिल्ली से सटे हरियाणा की मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में गुरुवार सुबह से जारी मूसलाधार बारिश से हालाल बिगड़ गए। बारिश ने नगर निगम और प्रशासन के सभी दावों की पोल खोलकर रख दी है। बारिश ने शहर में बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए। इसके साथ ही शाम को दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

हाईवे और शहर की अंदरूनी सड़कों पर भी चार से पांच फीट तक पानी भर गया। इसके चलते लोग दिनभर जलभराव और जाम से जूझते रहे। गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे के लगभग हुई बारिश के दौरान दिल्ली-जयपुर हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थम गई। गुरुग्राम से दिल्ली और दिल्ली से जयपुर जाने वाहन चालकों को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भारी जाम से जूझना पड़ा। हालांकि, राहगीर समय से घर पहुंच सकें, उसके लिए 1200 से ज्यादा ट्रैफिक पुलिसकर्मी देर रात तक सड़कों पर मौजूद रहे। 

सात घंटे से मिलेनियम सिटी में हो रही बारिश के बाद हाईवे पर कई जगह जलभराव हो गया। जलभराव के कारण हाईवे पर वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। दिल्ली से जयपुर जाने की तरफ नरसिंघपुर के पास हुए जलभराव के कारण सर्विस रोड और हाईवे पर जलभराव हो गया। उसके कारण वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई और देखते ही देखते कई किलोमीटर तक वाहनों की कतारें हाईवे पर लग गईं। इस हिस्से पर रात आठ बजे तक ऐसे ही हालात रहे। इसके अलावा गुरुग्राम से दिल्ली की तरफ सिग्नेचर फ्लाईओवर, शंकर चौक फ्लाईओवर के पास भी वाहन रेंगते रहे।

वहीं दिल्ली से जयपुर की तरफ एंबियस मॉल से साइबर सिटी की तरफ वाहन रेंगते रहे। इसके अलावा लेजरवैली कट, झाड़सा के पास भी ऐसे ही हालात रहे। वहीं, शहर के अंदरूनी इलाकों में भी जाम की दिक्कत रही। बसई चौक पर जलभराव होने से जाम लग गया। इसके अलावा मेहफिल्ड गार्डन, हीरो होंडा चौक से उमंग भारद्वाज चौक और गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर भी जलभराव के कारण वाहन रेंग-रेंग कर चले। इसके अलावा गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर भी ऐसे ही परेशानियां रही।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper