कोरोना की त्रासदी, लॉकडाउन का भयानक मंजर, मधुर भंडारकर की इस फिल्म से दहल जाएगा दिल

भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना महामारी ने जमकर तबाही मचाई है. लाखों लोग इस बीमारी की चपेट में आकर काल के गाल में समा गए. भारत में भी कोरोना महामारी के बाद लॉकडाउन की घोषमा की गई. घोषणा के बाद ही देशभर में अफरा-तफरी मच गई.

प्रवासी मजदूर अपने गांव की तरफ भागने लगे. कोरोना महामारी का यह मंजर तबाही से भरा रहा. अब इस तबाही के मंजर पर डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ नाम की फिल्म बनाई है. फिल्म का टीजर आज जारी कर दिया गया है. फिल्म में प्रतीक बब्बर नजर आ रहे हैं.

प्रतीक बब्बर निभा रहे प्रवासी मजदूर का किरदार
मधुर भंडारकर द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ में प्रतीक बब्बर प्रवासी मजदूर के किरदार में नजर आ रहे हैं. कोरोना महामारी की भयानक त्रासदी की सबसे भद्दी तस्वीरें पेश करने वाली इस फिल्म का टीजर भी काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही हैं. मधुर भंडारकर ने फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. मधुर भंडारकर की ‘इंडिया लॉकडाउन’ फिल्म 2 दिसंबर को Zee5 पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं.

टीजर में दिखी लॉकडाउन की झलक
फिल्म के टीजर में कोरोना महामारी के समय आने वाली परेशानियों की झलक देखने को मिली है. लॉकडाउन के बाद प्रवासी मजदूरों के सामने भूख-प्यास का संकट खड़ा हो गया था. जिसके बाद काफी बवाल देखने को मिला था. कई मजदूर हजारों किलोमीटर पैदल चलकर अपने गांव वापस लौट पाए थे. इसको लेकर काफी खबरें सामने आईं और कई किताबें भी इस पर प्रकाशित हो चुकी हैं. अब लॉकडाउन की झलक इस फिल्म में नजर आने वाली है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper