UP : विवाद सुलझाने गए दरोगा और दो सिपाहियों की ही हो गई पिटाई

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी में गन्ना कटाई को लेकर दो पक्षों में विवाद को सुलझाने गए पुलिस दरोगा और दो सिपाहियों की दबंगों ने पिटाई करते हुए सरकारी पिस्टल छीनकर फरार हो गए. खबर लिखे जाने तक पिस्टल बरामद नहीं हुई थी. पुलिस इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पूरा मामला गोला कोतवाली क्षेत्र के मूढ़ा सवारान गांव का है.

दरअसल, गन्ना काटने को लेकर रिंकी देवी और और उसकी सौतेली मां सुनीता के बीच विवाद हो गया. रिंकी ने इस बात की शिकायत मूढ़ा पुलिस चौकी पर की कि उसकी सौतेली मां समझौते के अनुसार जो खेत में गन्ना लगाया था, उसकी कटाई करने नहीं दे रही है. जब पुलिस चौकी में मौजूद दरोगा अरुण कुमार दो सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे तो सुनीता के पक्ष में आए संजय से कहासुनी हो गई. उसके बाद संजय और उसके गुर्गों ने दरोगा अरुण कुमार और दोनों सिपाहियों की जमकर पिटाई कर दी और सरकारी पिस्टल लेकर मौके से फरार हो गए.

अभी तक नहीं मिली पिस्टल
पुलिस के साथ हाथापाई का किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. दरोगा की पिटाई और पिस्टल गायब होने की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया. पुलिस ने पिस्टल की बरामदगी के लिए 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन अभी तक पुलिस को दरोगा की सरकारी पिस्टल नहीं मिल पाई है. पुलिस अधीक्षक गणेश सहा का कहना है कि दो पक्षों के बीच गन्ना छीलने को लेकर विवाद था. जिसमें पुलिस मौके पर गई थी. मौके पर लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई की, जिसमें दरोगा अरुण कुमार सिंह की सरकारी पिस्टल गायब है. पिस्टल को जल्दी ढूंढ निकाला जाएगा और इस अपराध में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper