UP: लखनऊ PGI में भर्ती हुए योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ (Nand Gopal Gupta ‘Nandi) गुरुवार को एसीजीपीजीआई लखनऊ में भर्ती हो गए हैं. जहां परामर्श एवं जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें ऑपरेशन की सलाह दी. शुक्रवार को योगी सरकार के मंत्री नंदी का ऑपरेशन होगा. जिसकी जानकारी औद्योगिक विकास मंत्री ने अपने समर्थकों व शुभचिंतकों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. फेसबुक और ट्वीटर पर पोस्ट कर उन्होंने अपनी बीमारी व ईलाज के बारे में सभी को अवगत कराया.

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट में लिखा कि डाक्टरों के परामर्श से एक छोटे से ऑपरेशन हेतु पीजीआई में भर्ती हुआ. ऑपरेशन से पूर्व सभी आवश्यक परीक्षण हार्ट, बीपी, शुगर, ब्लड की जांच हो गयी है. आज सुबह दिनांक 24.06.2022 को एनेस्थीसिया के साथ ऑपरेशन शेड्यूल है. ऑपरेशन छोटा हो या बड़ा लेकिन ऑपरेशन तो ऑपरेशन ही होता है.

आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद ने सदैव हमें हिम्मत और सम्बल दिया है. जीवन के प्रत्येक क्षण आपकी शुभकामनाओं ने हमें मजबूती दी है. मनोकामना पूर्ति मन्दिर भगवान भोलेनाथ की कृपा एवं आप सभी शुभचिन्तकों के स्नेहाशीष से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर पुनः आपकी सेवा में उपस्थित रहूंगा. कैबिनेट मंत्री ने लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि वह स्वस्थ होकर जल्द ही जनसेवा में वापस आएंगे.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper