Umh News India WEBSITE Umh News India

उन्नाव में महिला से लूट के शातिर आरोपी गिरफ्तार

उन्नाव: उत्तर प्रदेश की उन्नाव पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने उन्नाव में महिला के साथ हुई लूट का खुलासा कर दिया है. लूट की यह वारदात जिले के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में हुई थी. लूट की वारदात को लेकर IG रेंज ने SP को फटकार लगाई थी. IG के अल्टीमेटम के बाद SP ने आरोपियों को पकड़ने के लिए SOG व सर्विलांस टीम को लागया था. कल यानी गुरुवार की देर रात SOG व सर्विलांस टीम ने लूट के सरगना धीरेंद्र मौर्या समेत 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार किए गए एक लुटेरे भैयालाल पर पहले से ही गैंगेस्टर समेत कई गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज हैं. पुलिस ने लुटेरों के पास से लूट का सामान, बाइक और असलहे बरामद कर लिए हैं. एसपी दिनेश त्रिपाठी ने प्रेस कांफ्रेंस कर लूट की वारदात का खुलासा किया है.

27 जुलाई को हुई थी लूट की घटना
आपको बता दें कि उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली के मोहल्ला कंचन नगर की रहने वाली ज्योति श्रीवास्तव के साथ लूट हुई थी. 27 जुलाई को बाइक सवार लुटेरे ज्योति से चैन और पर्स छीनकर भाग गए थे. सरेराह लूट की घटना से पुलिस भी सकते में आ गई थी. इसके बाद 4 अगस्त को गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में एक और लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. इलाके में लगातार लूट की वारदात बढ़ती जा रही थी. जिसके बाद IG रेंज लक्ष्मी सिंह ने SP को जमकर फटकार लगाई थी.

लूट की लगातार वारदातों को लेकर IG के अल्टीमेटम के बाद एसपी दिनेश त्रिपाठी सक्रिय हो गए थे. एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SOG और सर्विलांस टीम को लाग दिया. एसपी ने गंगाघाट इंस्पेक्टर को जल्द खुलासे का अल्टीमेटम दिया था. जिसके बाद गुरुवार की देर रात SOG व सर्विलांस टीम ने सरगना धीरेंद्र मौर्या समेत 3 शातिर लुटेरों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. लुटेरों को लखनऊ- कानपुर हाईवे के पास से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी भैयालाल पर गैंगस्टर समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper