WFI चीफ बृजभूषण शरण के रसोइए ने दिल्ली HC में दायर की याचिका, विनेश फोगाट-बजरंग समेत पहलवानों के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग

दिल्ली. भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण  शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) और महासंघ के कोचों के खिलाफ हाल ही में विरोध प्रदर्शन करने वाले पहलवानों के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) में एक याचिका दायर की गई है. याचिका में आरोप लगाया गया है कि प्रदर्शन करने वालों पहलवानों ने न्याय का मजाक बनाकर यौन उत्पीड़न कानूनों का पूरी तरह से दुरुपयोग किया है. याचिका में कहा गया है कि अगर किसी खिलाड़ी का यौन उत्पीड़न हुआ है, तो उन्होंने पुलिस और अदालतों आदि के जरिये कानून के मुताबिक काम करना चाहिए था.

दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) में दायर याचिका में विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया सहित दूसरे खिलाड़ियों के खिलाफ कानून की प्रक्रिया का कथित रूप से दुरुपयोग करने के लिए एफआईआर (FIR) दर्ज करने का निर्देश देने की मांग की गई है. वकील शारिकसंत प्रसाद ने याचिका दायर करने के बाद कहा कि इस मामले में याचिकाकर्ता विक्की है, जो सांसद बृजभूषण शरण सिंह के आधिकारिक आवास 21, अशोक रोड में रहता है और उनके रसोइए के रूप में काम कर रहा है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper