Live News

बुलंदशहर : हिंदुस्तान उत्थान पार्टी ने सौंपा ज्ञापन, मुख्य चौराहा जाम कर प्रदर्शन

Share News

बुलंदशहर, स्याना में शनिवार को हिंदुस्तान उत्थान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर के मुख्य चौराहे को जाम कर दिया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानेश चौहान की अगुवाई में आमजन से जुड़ी 8 मांगों को लेकर SDM को ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञानेश चौहान ने बताया कि जिला प्रशासन से स्याना तहसील क्षेत्र में रोडवेज बस अड्डे का अतिशीघ्र निर्माण कराने, ग्रामीण क्षेत्र से दिल्ली जाने के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू कराने, सुनौली जलालपुर मार्ग को दुरुस्त कराने, जर्जर बिजली लाइनों को दुरुस्त करने की मांग की गई है। इसके अलावा तहसील के स्कूलों में मिड डे मील में अनुपस्थित बच्चों के फर्जी उपस्थिति दर्शाकर घोटाले करने के मामले की तत्काल जांच समेत 8 मांगें शामिल हैं।

ज्ञानेश चौहान ने कहा कि अगर जल्द ही सभी मांगे पूरी नहीं हुई तो 31 दिसंबर को पार्टी के कार्यकर्ता आमरण-अनशन करने को मजबूर होंगे। प्रदर्शन करने वालों में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव नवनीत सिंह, जिला सचिव उत्तम चौहान, कौशल प्रताप, आशीष, रमेश सिंह लोधी, रोहतास राणा, जितेंद्र राणा, ज्ञानेंद्र चौहान आदि भी शामिल रहे।

‘रोडवेज बस स्टैंड नहीं होने के चलते होती है आमजन को परेशानी’

स्याना में रोडवेज बस स्टैंड नहीं होने के चलते आमजन को सफर करने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ज्ञानेश ने कहा कि दूर बड़े शहरों तक जाने के लिए डग्गामार वाहनों का सहारा लेना पड़ता है। धक्कामार वाहन चालक लोगों की परेशानी का फायदा उठाकर मोटा किराया वसूलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *