Latest

जेडीयू सांसद देवेशचंद्र ठाकुर की सदस्यता समाप्त करने की मांग

Share News

राँची,( सद्दाम हुसैन), प्रदेश राजद महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार से सीतामढ़ी के जदयू से नवनिर्वाचित लोकसभा सांसद सह विधान परिषद के सभापति देवेशचंद्र ठाकुर के द्वारा यादव मुस्लिम कुशवाहा जाति के ऊपर जातिसूचक टिपण्णी कर चुनाव में वोट नहीं देने घृणित आरोप लगाने पर सांसद को पागलपन एवं मानसिक दिवालियापन करार दिया है !
देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार गठन के बाद जदयू सांसद का बड़बोलापन बढ़ गया है निश्चित रूप से बीजेपी का सामंती विचारधारा जदयू में समा चुका है !

यादव ने कहा कि विकृत व सामंती मानसिकता वाले जदयू सांसद देवेशचंद्र ठाकुर के खिलाफ देश के महामहिम राष्ट्रपति महोदया श्रीमती द्रोपदी मुर्मू को तत्काल संज्ञान लेकर इनकी सदस्यता समाप्त करने की अनुसंशा करनी चाहिए क्योंकि देवेशचंद्र ठाकुर ने लोकतांत्रिक व्यवस्था को तार तार कर असंसदीय एवं असंवैधानिक टिपण्णी करने का दुसाहस किया है !

यादव ने कहा कि इस टिपण्णी से देशभर में लोकतंत्र शर्मसार हुआ है, सामंती विचारधारा वाले सांसद देवेशचंद्र ठाकुर के खिलाफ बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को कड़ी करवाई कर उचित निर्णय लेने चाहिए !

विदित है कि ऐसे ही ओछी एवं मनुवादी राजनीति करने वाले जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जनता दौरा दौरा कर विरोध प्रदर्शन करती है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *