Live News

हाथरस हादसे के पीड़ित परिवार को खुर्जा में डीएम और विधायक ने दिया सांत्वना राशि चेक

Share News

खुर्जा , हाथरस में सत्संग के दौरान हुए हादसे में जिला बुलंदशहर से भी पांच श्रद्धालुओं की मौत हुई थी। गमगीन माहौल में सभी श्रद्धालुओं का अंतिम संस्कार किया गया था। गुरुवार को डीएम बुलंदशहर और विधायक गौरी के परिजनों को सांत्वना राशि देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सरकार की तरफ से जारी किए गए चेक को परिवार को सौंपा गया।

हाथरस जिले में हुए सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में जिला बुलंदशहर से भी पांच श्रद्धालुओं ने अपनी जान गंवाई थी। सभी श्रद्धालुओं का गमगीन माहौल में परिजनों ने अंतिम संस्कार किया था। मृतकों में शिकारपुर की उषा माया, खुर्जा क्षेत्र की निवासी गौरी और अनूपशहर निवासी महिला श्रद्धालु भी शामिल थीं। गुरुवार को खुर्जा की विधायक मीनाक्षी सिंह डीएम सीपी सिंह के साथ खुर्जा क्षेत्र के गांव शेरपुर स्थित गौरी के घर पहुंचे।

परिजनों को सरकार द्वारा दी गई सांत्वना राशि का चेक सौंपते हुए हर मुश्किल परिस्थिति में साथ खड़े होने का आश्वासन दिया। इस दौरान ग्रामीणों का तांता घर पर लगा रहा। इस दौरान मरहूम गौरी की मां को दो लाख रुपए का चेक देने के बाद किला मेवाई गांव निवासी हादसे में घायल मंजू को 50 हजार रुपए की राशि दी गई। इस दौरान एसडीएम खुर्जा दुर्गेश पाल सिंह, तहसीलदार भानु प्रताप सिंह समेत तहसील कर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *