Crime News

गाजियाबाद में बेटी से रेप में पिता अरेस्ट, 7 महीने की प्रेग्नेंट

Share News

गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में 14 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। रेप करने वाला भी कोई और नहीं, उसका बाप है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब पेट दर्द की शिकायत पर बच्ची का अल्ट्रासाउंड हुआ और उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई।

नंदग्राम क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त रवि कुमार सिंह ने बताया- सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची ने अपने घरवालों से पेट में दर्द की शिकायत की गई। घरवालों ने उसे हॉस्पिटल लाया।

जांच-पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने बच्ची का अल्ट्रासाउंड किया। इसमें पता चला कि वो 7 महीने की प्रेग्नेंट है। थाना सिहानी गेट पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया। तत्काल पीड़ित परिजनों ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया गया।

महिला दरोगा ने पीड़िता की काउंसिलिंग की
ACP ने बताया- महिला एसआई ने पीड़िता की काउंसिलिंग और पूछताछ शुरू की। शुरुआत में पीड़िता ने बताया कि किसी गोलू नामक शख्स ने उसके साथ पार्क में रेप किया था। लेकिन वो घटनास्थल पार्क नहीं बता पाई।

इसके बाद दोबारा से किशोरी की काउंसिलिंग हुई तो उसने पिता द्वारा रेप करने की बात कुबूली। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *