Latest

गोरखपुर AIIMS के जूनियर डॉक्टरों का बार बालाओं संग डांस

Share News

गोरखपुर, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) गोरखपुर एक बार फिर विवादों में घिर गया है। हाल ही में एक वायरल वीडियो ने मेडिकल संस्थान में हलचल मचा दी है, जिसमें इंटर्न और मेडिकल छात्र बार बाला के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक इंटर्न के बर्थडे की पार्टी का है, जो पिछले महीने आयोजित की गई थी। हालांकि, दैनिक भास्कर इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

इस वीडियो में चार बार बाला के साथ इंटर्न और छात्र ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं, जबकि कुछ जूनियर डॉक्टर भी इस मस्ती भरी पार्टी का हिस्सा बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि इस पार्टी में दो सौ से ज्यादा लोग शामिल थे, जिसमें इंटर्न, छात्र और कुछ जूनियर डॉक्टर भी मौजूद थे। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग बार बाला के साथ डांस कर रहे हैं और नोट उड़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इस घटना के बाद AIIMS गोरखपुर के सीनियर डॉक्टरों ने नाराजगी जताई है। जब यह वीडियो सीनियर अधिकारियों तक पहुंचा, तो उन्होंने इसकी कड़ी आलोचना की और इस तरह के आयोजन पर आपत्ति जताई। कार्यक्रम AIIMS परिसर के बाहर एक मैरेज हॉल में आयोजित किया गया था, लेकिन इसकी कोई पूर्व अनुमति नहीं ली गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *