Crime News

कानपुर : युवती से 5 लड़कों ने किया गैंगरेप

Share News

कानपुर के साढ़ में युवती से 5 युवकों ने गैंगरेप किया। युवती गांव के ही एक घर के बरामदे में बदहवास हालत में मिली। होश में आने पर युवती बोली- छत से मुझे खींचकर ले गए। गांव में ही बगीचे में 5 लड़कों ने मेरे साथ जबरदस्ती की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को भीतरगांव सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे उर्सला रेफर कर दिया गया।

बता दें युवती 29 सितंबर से लापता थी। युवती के परिजनों ने थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पूरा मामला साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली 19 साल की युवती को गांव में एक घर के बरामदे रखे उपलों के बीच बदहवास पड़ी मिली। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन और पुलिस टीम पहुंची। लेकिन जब तक पुलिस पहुंची परिजन युवती को भीतरगांव सीएचसी ले गए।

पीड़ित युवती ने बताया कि 29 सितंबर को मैं और मम्मी छत पर सो रहे थे। तभी 2 युवक आए। एक ने मेरा मुंह दबा लिया। जबकि दूसरे ने मेरा बाल पकड़ लिया। फिर दोनों मुझे खींचते हुए नीचे ले गए। यहां 3 युवक नीचे खड़े थे। सभी मुझे गांव के बगीचे की तरफ खींच कर ले गए। वहां उन लोगों ने मुझे 2 दिन तक रखा।

वहां सभी ने मेरे साथ जबरदस्ती की। इसमें 2 युवक गांव के थे जबकि 3 युवकों को नहीं पहचानती। इसके बाद मुझे कुछ नहीं पता चला। जब मुझे होश आया तो देखा मैं एक घर के बरामदे में रखे उपलों के बीच थी। मेरे आसपास लोगों की भीड़ लग गई। युवती के पिता ने बताया कि बेटी की हम लोगों ने काफी जगह तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। थक हारकर हम लोग मंगलवार यानी 1 अक्टूबर को दोपहर साढ़ थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी थी।

उन्होंने बताया- उनकी बेटी को 29 सितंबर को किसी अज्ञात युवक अपने साथ भगाकर ले गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवती की तलाश शुरू की थी। लगभग दो घंटे बीतने के बाद पता चला कि बेटी गांव के ही एक घर के बाहर बरामदे में उपलों के बीच बदहवास हालत में पड़ी है। हम लोग तुरंत वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची तो हम बेटी को लेकर सीएचसी पहुंच गए। पुलिस भी वहां पहुंची।

घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह ने बताया- युवती के आरोपों की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवती का मेडिकल कराया जाएगा। उन्होंने कहा- लड़की ने जो घटनाक्रम बताया है। जांच में वो स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *