Live News

खुर्जा : पोते को पकड़ने गई पुलिस… सदमे में बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक

Share News

बुलंदशहर के खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र की विमला नगर कॉलोनी में पोते को पकड़ने गई पुलिस के बाद सदमे में आकर बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं इसके बाद पुलिस ने पोते से पूछताछ करके उसे छोड़ दिया। मामले में परिजनों की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है, मगर अन्य लोग इसमें पुलिस की लापरवाही बता रहे हैं।

खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र के विमला नगर कॉलोनी निवासी लोगों ने बताया कि कॉलोनी में रहने वाले साहिल का रविवार शाम को रेलवे स्टेशन के पास अन्य युवकों से झगड़ा हो गया था। इसके बाद साहिल अपने घर आ गया। वहीं दूसरे पक्ष ने 112 नंबर पर पुलिस को झगड़े की सूचना दी। रात को सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और और साहिल को पकड़ने उसके घर चली गई। 

जहां पर साहिल की दादी सोमा देवी (70) ने दरवाजा खोला। पुलिस को देख सोमा देवी परेशान हो गई और घर आने का कारण पूछा। पुलिस ने साहिल के बारे में पूछताछ की और उसको बाहर बुलाने के लिए बोला।इसी बात को लेकर परिवार के सभी लोग वहां आ गए। तभी सोमा देवी की तबीयत बिगड़ी और वह बेहोश हो कर गिर गई।

परिजन उनको खुर्जा के जटिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने सोमा देवी को मृत घोषित कर दिया। इसमें वृद्धा की मौत का कारण हृदय घात बताया गया। मामले में परिजन कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *