Dailynews

मेरठ : नौचंदी मेले में अश्लीलता: दोस्तों ने दिया भीड़ के सामने किस करने का चैलेंज

Share News

मेरठ , ऐतिहासिक नौचंदी मेले में अश्लीलता का एक वीडियो सामने आया है। मेले में कपल ने सभी के सामने किस किया और वीडियो बनवाया। दोस्तों के चैलेंज के बाद इन दोनों ने ऐसा किया। हिंदूवादी संगठनों ने पब्लिक प्लेस में ऐसी अश्लीलता का विरोध जताया है। हिंदूवादी संगठनों ने नौचंदी थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है।

इस पूरे मामले में मेला प्रभारी ने पुलिस से सच छिपाया। पुलिस ने पहले मेला प्रभारी से इस वीडियो की सच्चाई पूछी तो मेला प्रभारी ने कह दिया ये नौचंदी मेले की वीडियो नहीं है। लेकिन जब पुलिस ने खुद मौके पर जाकर जांच की तो वीडियो मेरठ का ही निकला।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि वीडियो की जांच की गई तो वो मेरठ नौचंदी मेले का निकला है। वीडियो में दिख रहे युवक-युवती की तलाश की जा रही है, वहीं पूरे मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा लिखा जा रहा है। मेला प्रभारी द्वारा बरती लापरवाही और तथ्य छिपाने पर एक्शन लिया जाएगा।

मेले में सरेआम किस किया
वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है, जो रविवार रात सामने आया। सात सेकेंड के वीडियो में आसपास कुछ युवक हंसी-मजाक कर रहे हैं। करीब 20 साल के युवक-युवती सभी के सामने किस करते हैं। मेले में आए लोग, फैमिली, महिलाएं और बच्चे इस तरह का दृश्य देखकर शर्म से नजरें झुकाकर निकल जाते हैं।

बताया जा रहा है कि कपल को इनके दोस्तों ने सरेआम किस करने का चैलेंज दिया था। दोस्तों के चैलेंज को बीच मेले में स्वीकार करते हुए सबके सामने उन्होंने किस किया। कुछ लड़कों ने इसका वीडियो बना लिया। बाद में इसे वायरल कर दिया है।

महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल
लड़के हूटिंग करते और सीटी बजाते दिख रहे हैं। अहम बात यह है कि नौचंदी मेले में हमेशा ही महिलाओं की सुरक्षा एक बड़ा सवाल होती है। महिलाओं के साथ यहां अक्सर लूट और अभद्रता होती है। प्रेमी-प्रेमिका मेले में अश्लील हरकत कर माहौल खराब कर रहे, तब पुलिस कहां थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *