Crime News

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हादसे में मां-बेटे की मौत, रॉन्ग साइड आ रही कार ने स्कूटी में मारी टक्कर

Share News

गाजियाबाद, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद जिले में ऑल्टो कार की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत हो गई। ऑल्टो कार रॉन्ग साइड से आ रही थी। इस वजह से ये हादसा हुआ। पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे की एक CCTV फुटेज भी सामने आई है। हादसा इतना भीषण था कि कार की टक्कर से स्कूटी पर पीछे बैठी महिला 10 फुट ऊपर उछलकर सड़क पर दूर जाकर गिरी।

महरौली अंडरपास पर हुआ हादसा
ACP पूनम मिश्रा ने बताया, रविवार रात ये हादसा गाजियाबाद में महरौली अंडरपास के नजदीक हुआ। मां-बेटे स्कूटी पर मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। उसी लेन पर सामने से ऑल्टो कार आ रही थी। कार ने स्कूटी में तेज टक्कर मार दी।

हादसे में घायल स्कूटी सवारों को तुरंत नजदीक के मणिपाल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनको मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय यश गौतम और उनकी 40 वर्षीय मां मंजू देवी के रूप में हुई। दोनों दिल्ली में वेस्ट विनोदनगर के रहने वाले थे।

एक्सप्रेस-वे पर प्रतिबंधित हैं दुपहिया वाहन
अपर पुलिस उपायुक्त (यातायात) ने बताया- दुर्घटना के समय स्कूटी चालक यश ने हेलमेट पहना हुआ था, लेकिन मां ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। इस एक्सप्रेस-वे पर दुपहिया वाहनों का संचालन पूरी तरह प्रतिबंधित है। इसके अलावा कार रॉन्ग साइड से आ रही थी। इस वजह से ये हादसा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *