Entertainment

उर्फी जावेद से शादी करेंगे ओरी! बाहों में बाहें डाल दिए पोज, एक्ट्रेस ने किया KISS

Share News

दिल्ली: उर्फी जावेद और ओरी (ओरहान अवत्रामणि) आजकल साथ घूमते और पार्टी करते नजर आ रहे हैं. लोग यह सोचकर हैरान हो रहे हैं कि क्या वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को पैपराजी ने 14 जून की रात मुंबई में साथ देखा था, जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को इंप्रेस कर रही है.

वीडियो में ओरी और उर्फी कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. उर्फी को ओरी के गाल पर किस करते हुए भी देखा गया, जिसके बाद पैपराजी ने ओरी से पूछा कि क्या वे सोशल मीडिया स्टार से शादी को तैयार हैं. इस पर ओरी ने कहा, ‘क्यों नहीं, कौन नहीं करेगा.’ वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं और उर्फी और ओरी की जोड़ी को क्यूट बता रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन पहली बार मुझे ये एक-दूसरे के साथ अच्छे दिख रहे हैं. दोनों साथ में अच्छे दिख रहे हैं.’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘आज लगा है कि भगवान ने सबके लिए किसी-न-किसी को बनाया है.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बेस्ट कपल.’ बता दें कि उर्फी और ओरी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर साथ नजर आते हैं. उर्फी को ओरी, अनन्या पांडे और सुहाना खान के साथ पार्टी करते हुए भी देखा गया था.

उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है. वे आगे अमेजन प्राइम वीडियो के एक शो में नजर आएंगी. उन्होंने ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे कई शोज में भी काम किया है. वे ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनने के बाद लोकप्रिय हुई थीं. वे स्पिलट्सविला के सीजन 14 में भी नजर आई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *