Dailynews

राहुल की पेशी को लेकर चाक चौबंद रही सुरक्षा, अधिवक्ताओं की हड़ताल 

Share News

राहुल गांधी शुक्रवार को दीवानी न्यायालय पहुंचे। उनके यहां आने से कोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रही। इसे मद्देनज़र रखते हुए बार एसोसिएशन ने हड़ताल की घोषणा की। जिससे मुकदमे के वादियों का खासा नुकसान हुआ है। दैनिक भास्कर ने इसको लेकर अधिवक्ताओं से बातचीत की।

पूर्व बार अध्यक्ष नरोत्तम शुक्ला ने कहा कि राहुल गांधी का आज मुकदमा था। जब तक उनका मुकदमा था तब तक कार्य बहिष्कार नहीं हुआ। उसके बाद हुआ। उन्होंने बताया कि राहुल के आने से प्रशासन पैरालाइस हो जाता है, फिर इलेक्शन हो रहा है। इस वजह से लोगों ने कहा कि कोर्ट तक जा नहीं पा रहे हैं। नरोत्तम शुक्ला ने कहा कि कार्य बहिष्कार से समस्या तो बिल्कुल होती है। मैं जब प्रेसिडेंट था तो कार्य बहिष्कार होता ही नहीं था, मैं लड़ता था सभी के लिए।

अधिवक्ता राम सजीवन ने बताया कि राहुल गांधी का आज सिविल कोर्ट में मुकदमा लगा था, उन्हें दस बजे आना था। मुकदमे के बाद बार से प्रस्ताव हुआ कि चुनाव का अंतिम दौर चल रहा है, इस वजह से हम लोग कार्य से विरत रहेंगे। जो प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें चुनाव प्रचार का समय नहीं मिला। बार से प्रस्ताव था आज के दिन पूरा अपना प्रचार कीजिये। वहीं अधिवक्ता शादाब करीम ने बताया कि बार काउंसिल ऑफ़ सुल्तानपुर का चुनाव है, इसलिए सारे प्रत्याशियों ने काम न करने का बहिष्कार किया। ताकि ठीक से प्रचार कर सके क्योंकि 29 तारीख को चुनाव होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *