News

Siddharthnagar : नदी में जा गिरी 53 सवारियों से भरी बस, 3 की दर्दनाक मौत

Share News
5 / 100

सिद्धार्थनगरः यूपी के सिद्धार्थनगर में भयंकर एक्सीडेंट हो गया. यहां 53 सवारियों से भरी बस अचानक पुल से पलटकर शारदा नदी में जा गिरी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि, लगभग 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इसके साथ ही अन्य लोगों भी घायल हो गये हैं. सभी को आनन-फानन में इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि, एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बड़ा हादसा हो गया.

घटना सिद्धार्थनगर के बढ़नी ब्लॉक के मोहनकोला गांव की है. यहां देवीपाटन मंदिर से वापस आते समय चरगवां पुल पर एक बस पलट गई. इस हादसे में लगभग 50 से अधिक यात्री घायल हुए हैं और 3 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. बलरामपुर से आ रही बस साइकिल सवार को बचाने की वजह से बस चरगवां नाले में पलट गई. बस में कुल 53 लोग सवार थे जिसमें से तीन की मौत हो गई. बस में सवार लोग बलरामपुर स्थित देवी पाटन मंदिर पर मुंडन कार्यक्रम में गए थे और वापस आते समय यह हादसा हुआ.

बस में यात्रियों की संख्या अधिक थी, जिससे हादसे की गंभीरता बढ़ गई. घायलों को तत्काल प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र बढ़नी अस्पताल ले जाया गया. जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है. कुछ घायलों को जिला अस्पताल लेकर आया गया है, जबकि अन्य को सीएससी सेंटर बढ़नी में भर्ती किया गया है. मृतक की पहचान खुरहुरिया के रहने वाले मंगनीराम के रूप में हुई है, जो साइकिल से यात्रा कर रहे थे. उनकी साइकिल बस के नीचे आ गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा अजय शर्मा उम्र 14 साल और गामा उम्र 65 साल की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने बताया कि, जिलाधिकारी, एसपी और एडिशनल एसपी समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने बताया कि बस के पलटने के कारणों की जांच की जा रही है और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि साइकिल सवार को बचाने में या हादसा हुआ. बस बलरामपुर से सिद्धार्थनगर आ रही थी बस में कुल 53 लोग सवार थे. इस घटना में कुल तीन लोगों की मौत हुई है घायलों का इलाज स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *