Entertainment

सोनाक्षी ने शेयर की पति के साथ पहली फोटो, जहीर इकबाल संग दिए रोमांटिक पोज

Share News
9 / 100

दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा बीते कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. कभी परिवार वालों की नाराजगी तो कभी धर्म की दीवार को लेकर उठने वाली अफवाहों के बीच फाइनली दोनों एक-दुजे के हो चुके हैं. सोनाक्षी ने अपनी अंतरंग शादी की पहली फोटो शेयर कर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. इस खास दिन में एक्ट्रेस ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अपने पास ही रखा.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने आज यानी 23 जून को मुंबई में शादी रचा ली है. दोनों न किसी हिंदू रिती-रिवाजों और न ही किसी इस्लामिक उसूलों के तहत शादी कि बल्कि दोनों ने सिविल मैरिज की है. दोनों ने शादी के बाद एक भव्य शादी की पार्टी भी रखी है, जिसमें उनके कुछ रिश्तेदार और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ खास लोगों को इनवाइट किया गया है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने फाइनली अपने 7 साल के रिश्ते को नया नाम दे दिया है. अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. पत्नी बनने के बाद सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर पति संग कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वह पति जहीर इकबाल के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में दूल्हेराजा अपनी दुल्हनिया का हाथ चूमते नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में जहीर इकबाल शादी के कागजों पर साइन करते हुए दिख रहे हैं. वहीं एक फोटो में सोनाक्षी पिता शत्रुघ्न सिन्हा का हाथ थामे मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

इन खूबसूरत फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने प्यार भरा कैप्शन भी शेयर करते हुए लिखा, आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार देखा और उसे बनाए रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमने सभी चुनौतियों और जीत के बीच मार्गदर्शन दिया…और इस पल तक ले आया… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… हम अब पति-पत्नी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *