Hindi News LIVE

टीचर ने 5 साल की मासूम से किया रेप, कोचिंग पढ़ने गई थी बच्ची

Share News

मऊ 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मासूम टीचर के घर कोचिंग पढ़ने गई थी। जहां टीचर ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बारे में तब बता चला जब तबीयत बिगड़ने पर बच्ची ने अपनी मां को आप बीती सुनाई।

परिजन ने शिक्षक पर बच्ची के साथ दुराचार का आरोप लगाया है। मामले में रानीपुर थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई है। मामला रानीपुर थानां क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तबीयत बिगड़ने पर मां को सुनाई आपबीती

पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव का ही एक व्यक्ति बच्चों को अपने घर ट्यूशन पढ़ाता है। उसकी बेटी भी उसके घर मंगलवार शाम को ट्यूशन पढ़ने गई हुई थी। शिक्षक ने उसकी बेटी को अकेला देखकर उसके साथ दुराचार किया।

जब उसकी बेटी की तबीयत खराब होने लगी तो उसने ये बात अपनी मां को बताई। ये सब सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने रानीपुर थानाध्यक्ष से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है।

मासूम के परिजनों ने बताया कि घटना की जानकारी अगले दिन हुई जब लड़की की हालत बिगड़ने लगी तो लड़की को लेकर अस्पताल गए जहां चिकित्सकों ने इलाज करने से मना कर दिया।

थाना प्रभारी कंचन मौर्य ने बताया कि पीड़ित के पिता के द्वारा शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *