News

स्कूल बैग नहीं लाने पर टीचर बना हैवान : नंगा करके पीटा, बिजली का झटका दिया

Share News

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक निजी स्कूल में एक टीचर ने ऐसा कारनामा किया है, जिसे सुनकर सबरे रोंगटे खड़े हो गए हैं. बताया गया कि कक्षा में स्कूल बैग नहीं लाने पर 7 साल के एक बच्चे को टीचर ने कथित तौर पर नंगा किया, पीटा और बिजली का झटका दिया. यह घटना तब सामने आई जब बच्चा रोते हुए स्कूल से घर लौटा और अपनी मां को इस कथित यातना के बारे में बताया. बच्चे की पीड़ा जानने के बाद, परिवार के लोगों ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और सोमवार को मामले की जांच शुरू की गई.

‘टाइम्स नाउ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि बच्चा यूकेजी का स्टूडेंट है और लोधा थाना इलाके के भारत नगला गांव का रहने वाला है. बच्चे की शिकायत मिलने के बाद उसका परिवार स्कूल गया और शिक्षक के ऐसे जघन्य काम के खिलाफ विरोध जताया. जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन पीड़ित स्टूडेंट के पिता बाहर गए हुए थे और उसकी मां बीमार थी. ये बताया गया कि उस दिन बच्चे के दादा उसे स्कूल से लेने आए थे.

पीड़ित बच्चे के परिवार ने दावा किया कि आरोपी टीचर ने उसे बुरी तरह पीटा था. हालांकि, स्कूल के प्रिंसिपल ने इन आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि बच्चे को बिजली का झटका दिए जाने की शिकायतें गलत हैं. हम सीसीटीवी फुटेज दिखाने के लिए तैयार हैं. आरोप निराधार हैं. आरोपी टीचर की पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है. मामले में आगे की जांच जारी है

ये मामला ऐसे समय पर सामने आया है, जब उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 9 साल स्टूडेंट कृतार्थ को बेरहमी से हत्या कर दी गई. बेसिक शिक्षा अधिकारी ने स्कूल को बंद करने का आदेश जारी कर दिया है.अवैध तरीके से 1 से 8 तक का आवासीय विद्यालय चल रहा था. पूरे केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि स्कूल प्रबंधक का पिता तांत्रिक है. प्रबंधक के पिता का मानना था कि तंत्र-मंत्र और किसी बच्चे की बलि देने से उसके स्कूल की तरक्की होगी. इसी वजह से उसने बच्चे की हत्या कर बलि दे दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *