Sports

Team India Victory Parade Live: वानखेड़े स्टेडियम में ढोल नगाड़ों से विश्व विजेताओं का हुआ वेलकम

Share News

Indian Cricket Team Welcome LIVE: भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करके टीम इंडिया मुंबई पहुंच गई है  मुंबई की सड़कों पर लोग लाखों की संख्या में दिखाई दे रहे हैं. भीड़ को कंट्रोल करने के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है. भीड़ ज्यादा होने की वजह से विक्ट्री परेड की शुरुआत होने में देरी हो सकती है. परेड नरीमन प्वाइंट से शुरू होगी. विराट कोहली, रोहित शर्मा, अर्शदीप सिंह समेत अन्य खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते दिखाई दिए. विक्ट्री परेड की शुरुआत हो चुकी है.

टीम इंडिया पीएम से मिलने के बाद मुंबई रवाना हो गई. भारतीय खिलाड़ी मुंबई में विक्ट्री परेड में हिस्सा लेंगे. मुंबई में शाम को एनसीपीए नरीमन प्वॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक टीम इंडिया का विक्ट्री परेड निकाला जाएगा. यह लगभग 2 किलोमीटर का होगा. इसके लिए एयरपोर्ट से लेकर विक्ट्री परेड के रास्ते सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

भारत ने 29 जून को दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप जीता थी. इसके बाद से ही भारतीय फैंस चैंपियन टीम के स्वागत के लिए बेकरार हैं. भारतीय क्रिकेटरों पर स्वदेश वापसी के बाद इनामी राशि की बारिश भी होने वाली है. बीसीसीआई ने 125 करोड़ रुपए के बोनस का ऐलान किया है.

बारबाडोस से सीधे दिल्ली लैंड करने वाली टीम इंडिया कुछ देर में पीएम मोदी से मुलाकात करेगी. कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम जल्दी ही होटल से पीएम आवास के लिए रवाना होगी.

India Team Victory Parade: मुंबई एयरपोर्ट में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. आला अधिकारी पुलिसकर्मियों की जरूरी दिशा निर्देश दे रहे हैं. अब से कुछ घंटे के बाद विश्व विजेता टीम इंडिया के खिलाड़ी ट्राफी लेकर मुंबई में लैंड होंगे. लैंड होने के बाद जिस गेट से वो बाहर आकर बस में सवार होंगे और नरीमन प्वाइंट के रवाना होंगे. उस पूरे रूट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है. तैनात पुलिसकर्मियों को टीम इंडिया के एयरपोर्ट पर लैंड होने से लेकर उन्हें यहां से नरीमन प्वाइंट के लिए निकालने से संबंधित तमाम निर्देश अधिकारी दे रहे हैं. मुंबई पुलिस के साथ एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मी भी मौजूद हैं.

LIVE टीम इंडिया विक्ट्री परेड T20 वर्ल्ड कप: भारतीय खिलाड़ी ओपन बस में सवार होकर विक्ट्री परेड में हिस्सा ले रहे हैं. विजय जुलूस वानखेड़े स्टेडियम में खत्म होगी. इसके बाद खिलाड़ियों के लिए यहां एक छोटा फंंक्शन रखा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *