Latest

UP : श्रीरामलीला के मंच पर बार-बालाओं के ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Share News

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में चल रही श्रीरामलीला के मंच पर बार-बालाओं के ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से फिल्मी और भोजपुरी गानों पर मंच पर ठुमके लगाए जा रहे हैं।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में श्रीरामलीला के मंच पर ठुमके लगाने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे दो दिन पूर्व अजमतगढ़ में भी बार बालाओं के ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसकी जांच के निर्देश जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने दिए थे।

जिला प्रशासन पूर्व में ही इस तरह के कार्यक्रमों को लेकर अपनी गाइड लाइन जारी कर चुका है। बावजूद इसके इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। जीयनपुर क्षेत्र की आदर्श श्रीरामलीला समिति का आयोजन संतोष चौरसिया ने किया था। 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा के दौरान रानी की सराय थाना क्षेत्र में भी बार-बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इस बारे में जिले के एसपी ग्रामीण चिराग जैन का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी मिली की श्रीरामलीला के मंच पर कुछ लड़कियां नाच रही हैं। इस मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *