Latest

UP : दो कैफे में पुलिस ने की छापेमारी, आपत्तिजनक स्थिति में 20 छात्र-छात्राओं को पकड़ा

Share News

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने दो कैफे सेंटरों पर छापेमारी की। जहां से 20 छात्र छात्राओं को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। पूछताछ कर जांच पड़ताल करके उनके परिजनों को सौंप दिया गया। कैफे संचालक दंपती समेत चार लोग गिरफ्तार किए गए। पुलिस ने आपत्तिजनक सामान और शराब बरामद की। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच जारी है।

दो कैफे सेंटरों पर छापेमारी कर पुलिस ने वहां से 20 छात्र-छात्राओं को पकड़कर थाने ले जाने के बाद छोड़ दिया। जो शहर के नामचीन कॉलेज में पढ़ते हैं और ड्रेस में थे। पुलिस ने दंपती समेत चार कैफे संचालक को गिरफ्तार किया है। इनमें दो सगे भाई हैं।

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए

महावीर चौक पर दो कैफे में सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप व सीओ सिटी व्योम बिंदल ने पुलिस टीम को साथ लेकर छापेमारी की। वहां से कुछ आपत्तिजनक वस्तु व बीयर की खाली बोतलें बरामद की हैं। दोनों कैफे से 20 छात्र-छात्राओं व संचालकों को पकड़कर थाने ले जाया गया।

कैफे के कमरे से आपत्तिजनक वस्तु बरामद

स्वरूप प्लाजा मार्केट में दो कैफे में गलत गतिविधि होने की सूचना पर दोपहर बाद छापा मारा गया था। टीम को मौके पर कैफे में छोटे-छोटे केबिन बने मिले। केबिन से खाली बीयर की बोतल भी मिलीं। वहां छात्र-छात्राएं बैठे हुए थे। जांच पड़ताल में कैफे में दो कमरे भी मिले। वहां से आपत्तिजनक वस्तु मिला।

परिजनों को बुलाकर चेतावनी देते हुए सौंपा

सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि अधिकारियों के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी। इनमें काफी छात्र-छात्राएं नाबालिग हैं। पुलिस का कहना है कि थाने में इनके परिजनों को बुलाकर चेतावनी देते हुए उनकी सुपुर्दगी में दे दिया।

सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने बताया मानक के अनुसार दोनों कैफे की जांच की जा रही है। यही भी चेक किया जा रहा है कि दोनों की ओर से खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की ओर से आवश्यक कार्रवाई करते हुए लाइसेंस भी लिया गया है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *