Entertainment

कौन हैं शत्रुघ्न सिन्हा के होने वाले दामाद? , जानें 

Share News

Who is Shatrughan Sinha future son-in-law Zaheer Iqbal:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की बज जबरदस्त बना हुआ है. दोनों ने न तो इन खबरों पर अब तो मुहर लगाई है और न ही उनके मम्मी-पापा की तरफ से ये साफ हो पाया है. लेकिन, एक्ट्रेस ने अपने करीबियों को शादी का निमंत्रण देना शुरू कर दिया है. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा के रिएक्शन ये बार-बार इशारा कर रहा है कि वह इस शादी से शायद खुश नहीं है. शादी की खबरों के बीच अब फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि जहीर इकबाल की कितने के पास कितनी धन-दौलत है. जहीर इकबाल कौन हैं? जहीर इकबाल क्या करते हैं? शत्रुघ्न सिन्हा के होने वाले दामाद कितने संपत्ति के मालिक हैं, कितना कमाते हैं? गुगल पर लोग ये सवाल खूब सर्च कर रहे हैं. आप भी ये जानना चाहते हैं, तो चलिए आपको बताते हैं.

जहीर इकबाल का असली नाम जहीर रत्नासी है. फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपने पिता का नाम साथ जोड़ा और जहीर इकबाल बन गए. जहीर इकबाल ने मुंबई स्कॉटिश स्कूल से पढ़ाई की है. बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर भी इसी स्कूल के स्टूडेंट रहे, वो जहीर के सीनियर हैं. शत्रुघ्न सिन्हा के होने वाले दामाद पेशे से एक्टर हैं, जिन्होंने साल 2019 में डेब्यू किया है. इंडस्ट्री में करीब 5 साल गुजार चुके जहीर ने सिर्फ 2 फिल्मों में काम किया है. लेकिन, एक्टर बनने से पहले जहीर पर्दे के पीछे भी काम कर चुके हैं. साल 2014 में उन्होंने फिल्म ‘जय हो’ में सोहेल खान के साथ जहीर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है. इस लिहाज से देखें तो उनका करियर इंडस्ट्री में अब तक बहुत बढ़िया नहीं रहा है. 

जहीर का सलमान खान से बेहद करीबी नाता है. वह बिल्डर इकबाल रत्नासी के बेटे हैं, जो सलमान खान के करीबी दोस्त हैं. इकबाल रत्नासी मुंबई के मशहूर ज्वेलर और बिजनेसमैन में से एक हैं.सोनाक्षी और जहीर की उम्र में दो साल का फासला है. दरअसल, सोनाक्षी 37 और जहीर की उम्र 35 साल है. उम्र की तरह दोनों कपल की नेटवर्थ में भी जमीन आसमान का फर्क है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *