News

अलीगढ़ : शिकायत नहीं सुनी तो डीजे लेकर थाने पहुंचा युवक, दोस्त के साथ डांस किया, भेजा जेल

Share News

अलीगढ़, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर फरियादी एसपी समेत आला अफसरों के पास जाता है, लेकिन अलीगढ़ में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां दादों थाने में युवक की शिकायत नहीं सुनी गई तो वह डीजे लेकर पहुंच गया।

थाने के सामने डीजे लगाकर दोस्त के साथ ब्रज के रसिया गाने पर डांस करने लगा। पुलिसकर्मी वहां खड़े देखते रहे। उन्होंने दोनों युवकों को रोका भी नहीं।

मामला 18 जून का है, लेकिन वीडियो 21 जून को सामने आया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

नगला रम गांव निवासी स्वदेश 18 जून को दादों थाने में राजस्व संबंधी शिकायत लेकर पहुंचा। पुलिस कर्मियों ने उसकी शिकायत नहीं सुनी। कहा कि बाद में आना तब मामले को देखेंगे।

इस पर युवक नाराज हो गया। वह सीधे घर गया। दोस्त को फोन किया। कहा- गाड़ी लेकर आ जाओ। फिर वह उसके घर आया। युवक ने दोस्त के साथ गाड़ी पर साउंड लादा। फिर दोनों थाने पहुंच गए। थाने के सामने डीजे खड़ा कर दिया।

दोस्त ने डीजे चालू किया। फिर दोनों ने जमकर डांस किया। पुलिसकर्मी देखते रहे। 15-20 मिनट डांस करने के बाद दोनों युवक डीजे को लेकर घर चले गए। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। दोनों युवकों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। CO छर्रा रवि शंकर प्रसाद ने बताया- गाड़ी को सीज कर दिया गया है। दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *