Dailynews

अनंत-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग: नीता अंबानी ने विश्वम्भरी स्तुति पर किया शानदार परफॉर्म

Share News

दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. गुजरात के जामनगर में आयोजित हुए अंबानी परिवार के इस खास कार्यक्रम में देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. तीन दिवसीय कार्यक्रम में बॉलीवुड जगत के तमाम सितारों ने भाग लिया और अपनी परफॉर्मेंस से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इवेंट में चार चांद लगा दिए. सेरेमनी के आखिरी के दिन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने शानदार परफॉर्म किया.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेंडिंग सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें क्लासिकल डांसर्स के साथ मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी विश्वम्भरी स्तुति पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. इस दौरान नीता अंबानी ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुए नजर आईं. सोशल मीडिया पर नीता अंबानी का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

नीता अंबानी बचपन से ही हर नवरात्रि के दौरान यह भजन सुनती आ रही हैं. उन्होंने अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका के उज्जवल भविष्य के लिए गाने पर परफॉर्म कर मां अंबे का आशीर्वाद लिया. नीता अंबानी ने अपनी इस परफॉर्मेंस को अपनी नातिन आदिया शक्ति और पोती वेदा को भी समर्पित किया.

इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने राज कपूर के आइकॉनिक सॉन्ग ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ गाने पर परफॉर्म किया था. वहीं, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान ने ‘जीने के हैं चार दिन’, ‘छैय्या छैय्या’ और नाटू नाटू जैसे गाने पर डांस परफॉर्म कर समां बांध दिया था. अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के कई वीडियोज़ और तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *