Dailynews

बरेली : सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग, 6 पुलिसवाले सस्पेंड:​​​​​​​बिल्डर के गुर्गों ने कार-डिवाइडर की आड़ लेकर चलाई गोली

Share News

बरेली में बिल्डर के गुर्गों और मार्बल कारोबारी के बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग हुई। किसी थ्रिलर मूवी की तरह दोनों पक्ष कभी कार तो कभी डिवाइडर की आड़ लेकर फायरिंग करते रहे।

फायरिंग से सड़क पर दहशत फैल गई। 30 मिनट तक बवाल चला। मामला शनिवार सुबह इज्जतनगर पीलीभीत बाईपास रोड का है। घटना के बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया

30-40 गुर्गों के साथ प्लाट कब्जाने पहुंचा था बिल्डर
SSP घुले सुशील चंद्रभान ने बताया- इज्जतनगर थाना के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से शॉप है। शनिवार सुबह बिल्डर राजीव राणा 30-40 अज्ञात लोगों के साथ 2 बुलडोजर लेकर आदित्य की दुकान पर पहुंचे। दुकान और प्लाट पर कब्जा करने की कोशिश की।

कारोबारी और उनका बेटा हिरासत में
कब्जे का विरोध कारोबारी आदित्य और उनके साथियों ने किया। मामला गरमाया तो बिल्डर के दोनों बुलडोजर में आग लगा दी गई। फिर, बिल्डर के गुर्गों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। काउंटर में कारोबारी आदित्य की तरफ से भी गोलियां चलीं। पुलिस के पहुंचने से पहले बिल्डर और उनके गुर्गे भाग निकले।

पुलिस ने कारोबारी आदित्य और उनके बेटे अविरल को हिरासत में लिया। उनकी लाइसेंसी बंदूक भी कब्जे में ली है। SSP का कहना है- दोनों पक्षों पर FIR दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने तत्काल पहुंचकर आग बुझाई और ला एंड ऑर्डर को संभाला

SSP बरेली घुले सुशील चंद्रभान, एसपी सिटी राहुल भाटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फायर विभाग की 3 गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने पीलीभीत बाईपास रोड पर दोनों तरफ बैरियर लगाए। बवाल शांत होने पर ट्रैफिक सामान्य हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *