News

भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ दो युवतियों के साथ की छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा

Share News

सहारनपुर में भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ दो युवतियों के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद अपहरण करने लगा। युवतियों ने शोर मचाया तो ग्रामीण इकट्‌ठा हो गए। ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ कर धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। मामला थाना देवबंद कोतवाली के गांव मिरगपुर का है। पुलिस ने बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष राहुल वाल्मीकि सहित 7 लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

देवबंद के गांव मिरगपुर में एक कार में सवार 7 लोग एक नाबालिग और एक शादीशुदा युवती का अपहरण करने पहुंच गए। सभी आरोपी शराब के नशे में थे। पहले युवतियों के साथ छेड़छाड़ की, इसके बाद उनको कार में डालने लगे। दोनों बचाने के लिए चिल्लाने लगीं। आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।

नाबालिग और युवती को कार से उतार कर परिजनों को सौंप दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों ने सभी आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया। आरोपियों की पहचान बीजेपी नेता राहुल वाल्मीकि, विक्रांत, सुरजीत, उदय, रवि शंकर, विजय, सावन के रूप में हुई है। ये सभी सहारनपुर के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने सभी सातों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

शराब के नशे में धुत आरोपी पुलिस और ग्रामीणों के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे। पुलिस आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि ये परिवार करीब 1984 गांव मिरगपुर में रहता है। इस गांव में कोई भी किसी प्रकार का नशा नहीं करता है। ये गांव शुद्ध सात्विक है। ये ऐसी पहली घटना हुई है। जो बाहर के लोग आकर यहां से दो बेटियों का अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *