Crime News

Delhi Crime News: शाम होते ही गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी दिल्‍ली

Share News

दिल्‍ली. देश की राजधानी होने के नाते दिल्‍ली में सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम होने का दावा किया जाता है. नेशनल कैपिटल होने के बावजूद महानगर में आए दिन खुलेआम गोलियां चलने की खबरें सामने आती रहती हैं. दिल्‍ली के पॉश इलाके GK में जिम ऑनर की सरेआम हत्‍या की गुत्‍थी अभी सुलझी भी नहीं है कि एक बार फिर से मेगा सिटी गोलियों की तड़तड़ाहट से सहम गई है. फिलहाल दिल्‍ली पुलिस भी यह बताने की स्थिति में नहीं है कि फायरिंग क्‍यों हुई और किसने की. साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि किन वजहों से गोलीबारी की गई.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के नारायणा इलाके में अपराधियों ने 20 राउंड से ज्‍यादा की फायरिंग कर दहशत पैदा कर दी. देर शाम तकरीबन 8 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि गोलीबारी की यह घटना एक कार शोरूम में हुई है. इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. दिल्‍ली पुलिस फिलहाल सन्‍नाटे में है. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह एक्‍सटॉर्शन का मामला लग रहा है. इस घटना में गैंगस्टर के शामिल होने की आशंका जताई गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और घटना के बारे में पूरी जानकारी जुटाने की कोश‍िश की जा रही है.

कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में शुमार ग्रेटर कैलाश में एक जिम के बाहर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था. दिल्ली पुलिस ने फायरिंग की इस घटना में जिम ऑनर की मौत होने की बात कही थी. हमलावरों ने जिस शख्स को गोली मारी उनकी पहचान नादिर शाह के तौर पर की गई थी. वह अफगान मूल के थे और भारत में ही रह रहे थे. नादिर शाह पर पहले से आपराधिक मुकदमे दर्ज थे. नादिर जेल में बंद गैंगस्टर रोहित चौधरी से जुड़ा बताया गया था. रोहित चौधरी गैंग लॉरेश विश्नोई का विरोधी गैंग है.

दरअसल, लॉरेंस गैंग ने कुणाल नाम के शख्‍स से 5 करोड़ रंगदारी मांगे थे. लेकिन, नादिर ने पुलिस में अपनी पहुंच का रुतबा दिखाते हुए कुणाल को पैसे देने से मना कर दिया. जिसके वजह से नादिर लॉरेंस गैंग के निशाने पर आ गया. नादिर ने लॉरेंस से बात भी की, मगर दोनों में बात नहीं बन पाई थी. नादिर को पुलिस और गैंगस्टर की दोस्ती भारी पड़ा. उसकी दोस्ती साउथ दिल्ली के गैंगस्टर रवि गंगवाल और रोहित चौधरी से थी और इन दोनों का हाशिम बाबा से दुश्मनी थी. अब इस हत्याकांड में शामिल होते हैं- लॉरेंस-रोहित गोदारा और हाशिम. लॉरेंस ने रोहित गोदारा के जरिए हाशिम बाबा का इस्तेमाल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *