Dailynews

Deoria News:  दूल्हे ने जयमाला डालते ही दुल्हन को जड़ा थप्पड़, मच गया बवाल

Share News

देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से अजीब घटना सामने आयी है. यहां एक गांव में शादी धूमधाम से हो रही थी. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर थे, लेकिन जयमाला डालते ही दूल्हे का माथा ठनक गया. उसने आव देखा न ताव और दुल्हन को जोरदार तमाचा मार दिया. इससे घराती भड़क गए और हंगामा करने लगे. बाराती भी उन पर टूट पड़े. देखते ही देखते शादी का मंडप दंगल में तब्दील हो गया. दुल्हन का परिवार थाने पहुंचा, तो झगड़े की वजह जानकर सब हैरान रह गए.

देवरिया जिले के बघौचघाट थाना इलाके के आनंद नगर गांव से एक अजीबो गरीब खबर सामने आई है. यहां शादी में मांसाहारी भोजन न बनने के चलते बारातियों और घरातियों में जमकर मारपीट हो गयी. शादी किये बगैर ही बारात बेरंग लौट गई. बताया जा रहा है कि आनंद नगर गांव में बारात बिहार राज्य के भोरे इलाके कुर्सियां गांव से आई थी. जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था तो दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ मार दिया.

वजह यह थी कि दूल्हे ने शादी के भोजन में मछली बनने की डिमांड की थी. लेकिन शादी समारोह में मछली नहीं बनी थी. बल्कि शाकाहारी भोजन ही परोसा गया था. इसी दौरान दूल्हा गुस्से में आ गया और उसने लड़की को जयमाला के दौरान थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद बाराती और घराती में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गयी. बिना शादी हुए ही बारात वापस लौट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *