Crime News

एटा : जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, महिलाओं और पुलिस से हुई झड़प

Share News

एटा के जलेसर थाना क्षेत्र के मोहल्ला सराय खानम में जमीन को लेकर 2 पक्षों में विवाद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस से भी महिलाओं की झड़प हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीड़ित पक्ष के अजय ठाकुर ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि रास्ते में जाते समय कुछ लोगों ने उन्हें लाठी-डंडों से मारा और जान से मारने की धमकी दी। अजय किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचे, लेकिन आरोपी फिर भी नहीं रुके और घर में घुसकर मारपीट की। अजय ने 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना एक प्लॉट को लेकर हुई। जिसका बैनामा एक पक्ष ने कुछ दिन पहले कराया था। राजस्व टीम ने प्लॉट की पैमाइश की थी। जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने निर्माण के लिए ईंटें मंगवाई थीं। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने मोटरसाइकिल सवार अजय और विकास बघेल को घेर लिया और उनकी पिटाई कर दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

मामले में अजय और विकास ने श्रीनिवास, सुनील कुमार, धर्मवीर सिंह, नरेश और संजू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जब पुलिस मामले की जांच करने पहुंची तो आरोपी पक्ष की महिलाएं पुलिस से भी भिड़ने लगीं।

थाना प्रभारी सुधीर राघव ने बताया कि विवाद प्लॉट की पैमाइश को लेकर हुआ है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *