Crime News

कानपुर : बैंककर्मी के घर 25 लाख की चोरी

Share News
2 / 100

कानपुर, कानपुर नजीराबाद थाना क्षेत्र ब्रह्मनगर में बैंक कर्मी के घर में चोरों ने ताला तोड़कर करीब 25 लाख के जेवरात और कैश समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। सूचना पर नजीराबाद थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची। बैंक कर्मी का परिवार घर में ताला लगाकर हॉस्पिटल गया था। घर में ताला बंद होने का फायदा उठाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

ब्रह्मनगर में रहने वाले विशाल अग्रवाल ने बताया कि मौजूदा समय में वह प्रयागराज की यूनियन बैंक में कार्यरत हैं। घर में अकाउंटेंट का काम करने वाले पिता विजय अग्रवाल, मां रूपा और दादी माधुरी रहती हैं। दादी की तबियत खराब होने के चलते शनिवार को एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया था। रोज की तरह सोमवार रात को भी विजय और उनकी पत्नी रूपा घर में ताला लगाकर हॉस्पिटल चली गईं थी। सुबह घर पहुंची तो ताला खोलकर भीतर घुसते ही पैरों तले जमीन खिसक गई। घर में रखी सभी आलमारियां टूटी मिलीं और बेड, दीवान में रखा पूरा सामान अस्त-व्यस्त हालत में मिला। विजय अग्रवाल ने बताया कि घर के आगे हिस्से में मजबूत दरवाजा और सीसीटीवी जैसे कड़ी सुरक्षा के इंतजाम थे, लेकिन शातिर चोर एएनडी कॉलेज की तरफ से घर के पीछे कूदकर घर में दाखिल हुए।

इससे किसी को भनक तक नहीं लगी। शातिर चोर घर में रखा 1 लाख रुपए कैश, 20 लाख के जेवरात समेत करीब 25 लाख की चोरी की है। सूचना मिलते ही फोरेंसिक टीम, थाना प्रभारी कौशलेंद्र सिंह और एसीपी शिखर जांच करने पहुंचे। पीड़ित परिवार ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *