Crime News

हरदोई : बेटे ने पिता को बेरहमी से पीटा, सड़क पर गिरा-गिराकर लात-घूंसों से पीटा

Share News

हरदोई में एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को सरेआम लात-घूंसों से बुरी तरह पीट दिया। बेटे ने बुजुर्ग बाप पर सड़क पर गिरा-गिरा कर मारा। इसका किसी ने वीडियो भी बना लिया। बुजुर्ग को गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद उसकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। मामले को लेकर पुलिस मुकदमा दर्ज किया है। वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है।

पिहानी थाना क्षेत्र के इटारा के मजरा रुंधपुरवा गांव निवासी श्रीराम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके छोटा भाई राजीव ने अपने पिता धर्मगज को बेवजह गालियां दे रहा था। पिता ने मना किया तो उसने लात-घूंसों से बुरी तरह पीट दिया है। सड़क पर पिता की सरेआम पिटाई व गाली गलौज का वीडियो भी सामने आया। वीडियो आने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

वायरल वीडियो में एक वृद्ध रास्ते में बैठा था। तभी वहां एक युवक पहुंचकर उसकी लातों से पिटाई करना शुरू कर देता है। इस बीच युवक खुद भी गिर पड़ता है। दोबारा उठकर मारपीट शुरू कर देता है। इस बीच एक अन्य युवक वहां पहुंचकर हमलावर को पकड़कर दूर ले जाता है।

थोड़ी देर बाद युवक फिर से आ जाता है। बुजुर्ग पिता को पीटने लगता है। बुजुर्ग उठ भी नहीं पाता है। बेटा लगातार गाली भी रहा था। आस-पास के लोग छुड़ाने का प्रयास करते हैं। तो वह उनसे भी भिड़ जाता है। फिर जब बुजुर्ग बेसुध हो जाता है, तो युवक वहां से भाग जाता है।

दूसरे बेटे श्रीराम ने आरोप लगाते हुए बताया- छोटा भाई राजीव द्वारा बुजुर्ग पिता से मारपीट में पिता को गंभीर चोटें आईं हैं। उनको अस्पताल में भर्ती कराया है। वह आए दिन पिता से मारपीट करता है। वह सही से उठ चल भी नहीं पाते हैं। यह आए दिन उनसे गाली-गलौज करता है। कल तो मैं बाहर गया था। इसने पिता को सड़क पर गिरा-गिरा पीटा है।

एएसपी मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया -तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो की भी छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बेटे पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *