Crime News

उन्नाव : जमीनी विवाद के चलते युवक ने एसपी ऑफिस में किया आत्मदाह का प्रयास

Share News

उन्नाव, (देवेश त्रिवेद्वी) जमीनी विवाद के चलते युवक ने बुधवार एसपी ऑफिस पहुंचकर खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। घटना के बाद मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। पीड़ित ने सीओ पुरवा पर गंभीर आरोप लगाये हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के भूलेमऊ गांव निवासी श्रीश चंद पासी का गांव के ही लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था। विवाद के चलते दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। पीड़ित का आरोप है कि जमीनी विवाद में वह लगातार अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। वहीं मारपीट के मामले में सीओ पुरवा उस पर दबाव बना रहे थे।

आरोप है कि मारपीट वाले मामले में सीओ ने एक तरफा कार्रवाई की। कई बार प्रार्थनापत्र देने के बाद भी जब उसे न्याय नहीं मिला तो आहत होकर बुधवार को वह एसपी ऑफिस पहुंचा और खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। घटना के बाद अफरा तफरी मच गयी।

मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। इस बाबत का पुरवा दीपक सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद न्यायालय में विचाराधीन है। जमीनी विवाद के चलते मारपीट का मामला था। दूसरे पक्ष को 151 में जेल भी भेजा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *