Latest

Kaimur News : पुलिस ने पुलिस थाने पर छापेमारी की ….

Share News

 कैमूर. बिहार के कैमूर जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने पुलिस थाने पर छापेमारी की और शराब में धुत दरोगा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों कैमूर जिले के सोनहन पुलिस स्टेशन पर तैनात थे. थाना परिसर में ही शराब पार्टी करते पकड़े गए. एसपी ललित मोहन शर्मा ने दरोगा और चौकीदार को सस्पेंड कर दिया गया है.

विभागीय कार्रवाई करने के भी आदेश जारी किए हैं. शराब के नशे में गिरफ्तार सोनहन थाना में पोस्टेड दरोगा राजीव रंजन चौकीदार चंद्रजीत कुमार अमरेंद्र पासवान और सोनू कुमार का मेडिकल कराया गया. ब्रेथ एनालाइजर से जांच में तीनों के शराब की पुष्टि हुई. एसपी के निर्देश पर तीनों का ब्लड और यूरिन का सैंपल भी लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक ललित मोहन शर्मा के निर्देश पर नगर थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में बीते शनिवार की देर शाम पुलिस की टीम सोहन थाना पहुंची. थाना परिसर में शराब पार्टी मना रहे दरोगा दो चौकीदार और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया. तीनों की मेडिकल जांच कराई गई. सोनहन थाना अध्यक्ष राहुल कुमार दिनकर ने शराब के नशे में गिरफ्तार दरोगा, दो चौकीदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

बिहार में अप्रैल 2016 में शराबबंदी लागू है. राज्य में शराब के निर्माण, बिक्री और सेवन पर पूरी तरह से प्रतिबंध है, इसके बावजूद इस तरह की घटनाए शराबबंदी की पोल खोल रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *