Crime News

कासगंज : 2 बच्चों को पीटा, सिर मुंडवाकर घुमाया, 5000 रुपये चुराने का था आरोप

Share News

कासगंज में 5000 रुपये चोरी करने के आरोप में दो नाबालिग बच्चों काे तालिबानी सजा दी गई। दुकानदार ने दोनों के हाथ रस्सी से बांधे। उसके बाद दोनों को पीटा और आधा सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया। गांव में घुमाते समय भी लोग दोनों को चाटे और घूंसे मारते रहे। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी गांव के लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

पुलिस वीडियो का संज्ञान लेकर आनन फानन में गांव पहुंची। दोनों लड़कों को छुड़ाया। इसके बाद आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। मामला थाना ढोलना क्षेत्र के ग्राम वाहिदपुर माफी का बताया जा रहा है।

दुकान से 5000 रुपये चुराने का लगाया था आरोप

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार भारती ने बताया- घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है। ग्राम वाहिदपुर माफी के हरिप्रसाद पुत्र केसरी सिंह गांव में परचून की दुकान चलाता है। उसने आरोप लगाया कि गांव के एक 14 साल और एक 10 साल के लड़कों ने उसकी दुकान के गल्ले से 5000 रुपए चुरा लिए हैं। उसने दोनों को पकड़ लिया और गांव में शोर मचा दिया।

दोनों का एक एक हाथ बांधा, फिर आधा सिर मुंडवाया

लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद दुकानदार ने गांव के लोगों के साथ मिलकर पहले दोनों बच्चों के हाथ एक दूसरे से जोड़कर बांध दिए। इसके बाद गांव में नाई को बुलाकर दोनों के आधे सिर के बाल मुड़वा दिए।

इससे भी मन नहीं भरा तो दोनों बच्चों को रस्सी से पकड़कर पूरे गांव में घुमाने लगे। इस दौरान पीछे से लोग दोनों को चाटे और घूंसे मारते रहे। साथ ही वीडियो भी बनाते रहे। वीडियो बनाने के बाद गांव के एक युवक ने इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वीडियो का संज्ञान लेकर थाने की पुलिस फौरान गांव पहुंची। दोनों बच्चों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर उनके परिजनों के सुपुर्द किया। इसके बाद दुकानदार हरिप्रसाद को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

ASP बोले- दुकानदार की हुई गिरफ्तारी

एएसपी ने बताया- वाजिदपुर माफी में पूरा घटनाक्रम हुआ है। बच्चों पर चोरी का आरोप है। दोनों के गांव घुमाने के वीडियो का संज्ञान लेकर तत्काल उन्हें छुड़ाया गया। इस मामले में आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही वीडियो में बच्चों को पीटने वालों की भी पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *