News

कौशांबी : महिला से 4 युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िता बोली 10 दिन में 3 बार गलत काम हुआ

Share News

कौशांबी में एक महिला ने अपने गांव के 4 युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है, उसकी पड़ोसी महिला ने उसके साथ ये घटना करवाई है। वो बहाने से उसे अपने साथ ले गई, फिर सुनसान जगह पर उसका गैंगरेप करवाया।

पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया। वही वीडियो दिखाकर सभी आरोपियों ने उसके साथ 10 दिन में 3 बार गैंग रेप किया है। महिला का कहना है, मैंने पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। शुक्रवार शाम को मैंने सीओ को तहरीर पत्र दिया है, उसके बाद मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

ये मामला कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र का है। महिला की शादी हो चुकी है। महिला का एक बच्चा भी है। महिला का पति पानी के बताशे-चाट बेचने का काम करता है। महिला के साथ पहली बार रेप 18 सिंतबर को हुआ था।

युवक हमें एक खंडहर में लेकर चला गया- पीड़िता

पीड़ित महिला का कहना है, वो जालौन की रहने वाली है। 13 साल से बांदा में रह रही है। 18 सितंबर की रात को उसकी पड़ोसी महिला उसके घर आई और तबियत खराब होने की बात कहने लगी। उसने मुझसे साथ चलने के लिए कहा। मैं उसके साथ थोड़ा आगे तक गई। जहां उसने अपने भाई को बुलाने की बात कही। कुछ देर रुकने के बाद वहीं पर एक युवक आया। वो हम लोगों को लेकर एक खाली खंडहर में चला गया।

एक युवक मेरा वीडियो बना रहा था- पीड़िता

कुछ देर बाद वहां एक युवक आया, वो मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब मैं चिल्लाई तो उसने कहा कि यहां तुमको कोई सुन नहीं पाएगा। ज्यादा चिल्लाओगी तो तुमको जान से मार देंगे। उसके बाद मेरी पड़ोसन ने मेरा हाथ पकड़ लिया। युवक ने मेरे साथ रेप किया, वहीं एक युवक वीडियो बनाने लगा। कुछ देर बाद उन लोगों ने मुझे छोड़ दिया। दूसरे दिन जब हम पुलिस के पास जाने लगे तो वो युवक रास्ते में मिल गए।

शिकायत के बाद भी पुलिस एक्शन नहीं ले रही थी- पीड़िता

वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी दी। जिनके डर से हम लोग वापस लौट गए। उसके बाद वो युवक 2 बार मेरे घर आए और मेरे साथ गलत काम किया। हम लगातार पुलिस से मामले में कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं लेकिन पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही। आज हमने सीओ से मिलकर मामले में कार्रवाई की बात कही है। आज मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार- एएसपी

एएसपी राजेश कुमार ने बताया, घटना के संबंध में जानकारी मिलने पर थाना पुलिस को केस दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *