Crime News

लखनऊ : पति ने पत्नी को पिलाया ऑल-आउट

Share News

लखनऊ में लवकुश नगर स्थित नई बस्ती में पति ने पत्नी को ऑल आउट का लिक्विड पिला दिया। महिला को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि पत्नी को पति के किसी अफेयर के बारे में पता चल गया था। इसी को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई। पहले पति ने पत्नी को मारा-पीटा फिर जबरन उसके मुंह में ऑलआउट का जहर उड़ेल दिया।

33 साल की निशी फातिमा कानपुर की रहने वाली है। 2010 में उसकी शादी लखनऊ के राशु अली से हुआ था। राशु लखनऊ में ड्राइवर हैं। महिला को गंभीर हालत में ससुराल वाले लोहिया अस्पताल पहुंचे, जहां गभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है। पत्नी को एक बार कुछ सेकंड के लिए होश आया। वो होश में आते ही बोली, पति ने मुझे मारा-पीटा और जहर पिला दिया।

निशी फातिमा के पिता घटना की जानकारी के बाद कानपुर से लखनऊ पहुंचे। उन्होंने बताया कि 10 दिन पहले भी बेटी और दामाद के बीच लड़ाई हुई थी। मैंने राशु को समझाया भी था। लेकिन वो मुझे भी धमकी दिया था कि जो करना है कर लो। मुझे जो करना हो वो करुंगा।

राशु अफेयर से बाहर ही नहीं निकल पा रहा था
निशी फातिमा के पिता ने दैनिक भास्कर से बताया कि मेरी बेटी बहुत समझदार थी। राशु और निशी को दो बच्चे भी हैं। निशी चाहती थी कि उसका घर अच्छे से बस जाए। राशु परिवार और बच्चों पर ध्यान दे। वो जब भी पति को समझाती उसी समय घर में लड़ाई का माहौल हो जाता। राशु दूसरी लड़की के चंगुल से निकल ही नहीं पा रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई होती थी।

नौशाद ने बताया कि मैं चाहता था बेटी का घर संभल जाए। दोनों राजी खुशी रहने लगें और उनके बच्चों का भविष्य अच्छा हो। इसे लेकर मैं बार-बार राशु को समझाने की कोशिश करता था। मैं कहता था तुम अफेयर से बाहर निकलो और अपने घर पर ध्यान दो। मैंने दो बार अपने सामने ही उस लड़की का नंबर राशु के मोबाइल से डिलीट कराया और कहा कि उसे भूल जाओ। लेकिन वो कहता था कुछ भी हो जाए मैं उसे भूल नहीं पाउंगा।

मैं पिता हूं…मरे लिए तो सबसे बड़ी खुशी है कि मेरी बेटी खुश रहे। एक साल पहले बेटी ने पहली बार बताया कि राशु ने उसे मारा-पीटा है। मुझे लगा बच्चे हैं लड़ाइयां हो जाती हैं। पर ये लड़ाई हर रोज की बात हो गई। अब तो राशु मेरी बेटी की जान लेने पर ही आमदा है। अब बेटी और उसके बच्चों का भविष्य क्या होगा मैं इसे लेकर बहुत चिंता में हूं।

इस मामले में गाजीपुर पुलिस का कहना है कि महिला के दो बच्चे हैं। बेटे जैन की उम्र 9 साल है और बेटी की गाजी की 12 साल है। मामले में एसीपी विकास जयसवाल ने बताया कि मामले में परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। अगर परिजन तहरीर देते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *