Crime News

कौशांबी :  हाईटेंशन लाइन से DJ में उतरा करंट…3 की मौत, बारिश में नाचते-गाते जा रहे थे बाराती

Share News
5 / 100

कौशांबी, शनिवार रात बड़ा हादसा हो गया। यहां बारात के साथ चल रही डीजे गाड़ी हाईटेंशन लाइन से टच हो गई। हादसे में 2 सगे भाइयों समेत 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 झुलस गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि आंधी-बारिश के कारण हाईटेंशन लाइन झूल कर काफी नीचे आ गई थी। गाजे-बाजे के शोर में किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया।

बैंड-बाजे के साथ रात को निकली थी बारात
कौशांबी थाना क्षेत्र के दुल्हनियांपुर गांव के रहने वाले पिंटू की शादी कोखराज थाना क्षेत्र के उसरे गांव निवासी अमृता प्रजापति से तय हुई थी। शनिवार रात बैंड-बाजे के साथ बारात घर से निकली। तय समय के मुताबिक बारात उसरे गांव के बाहर पहुंची। यहां बारात कुछ देर रुकी। नाश्ता करने के बाद बारात आगे बढ़ी। डीजे पर नाचते-गाते हुए बाराती दुल्हन के घर की तरफ बढ़ रहे थे।

आधी और बारिश के दौरान हुआ हादसा
स्थानीय लोगों ने बताया, बारात दुल्हन के घर से कुछ ही दूर पहुंची थी, तभी तेज आंधी के साथ बरसात होने लगी। इस बीच, हाईटेंशन लाइन लटक कर काफी नीचे आ गई। और बारात के साथ चल रही डीजे गाड़ी से टच हो गई। इससे गाड़ी में करंट उतर गया। हादसे में सगे भाई राजेश, रवि पुत्र राम भवन और डीजे पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा होते ही मची चीख-पुकार, दौड़े लोग
हादसे में 3 बाराती झुलस भी गए। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

दूल्हे के पिता सम्मरे लाल ने बताया, रात वह शादी में आए थे। रात करीब 11 से 12 के बीच गांव में बारात आ रही थी, तभी अचानक बारिश होने लगी। इसी बीच हादसा हो गया। कोई देख नहीं पाया कैसे हुआ। मरने वाला एक डीजे में शामिल लड़का था, 2 सगे भाई हैं। दोनों भाई बारात में आए थे।

थाना प्रभारी इंद्रदेव ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हाईटेंशन लाइन से घटना हुई है। तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं तीन लोग घायल हैं। पीड़ित परिवार से मिलने वाली तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। हादसे के बाद से शादी वाले दोनों घर में मातम का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *