Crime News

अपना दल नेता की हत्या, आरोपी प्रयागराज पुलिस से बोला-गिरफ्तार करोगे तो गोली मार लूंगा, STF मुश्किल से पकड़ पाई

Share News

प्रयागराज में अपना दल (एस) के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह घर से जैसे ही बाहर निकले, हमलावर ने उनके सिर में गोली मारी। वारदात के बाद आरोपी भागा नहीं। पिस्टल लेकर टहलता रहा। थोड़ी देर में पुलिस पहुंची, तब भी आरोपी डरा नहीं।

पुलिस वालों को पिस्टल दिखाने लगा। कहने लगा कि मुझे गिरफ्तार करोगे, तो दूसरी गोली अपने सिर में मार लूंगा। यह 30 मिनट तक चलता रहा। पुलिस की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हो रही थी।

इसके बाद STF को बुलाया गया। STF के जवान समझाते हुए उसके पास गए, लेकिन वह भागने लगा। टीम ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।

वारदात गंगापार इलाके में रविवार सुबह हुई। पुलिस ने बताया- मृतक का नाम इंद्रजीत उर्फ मोनू पटेल (24) है। वह एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। साथ ही वकालत की प्रैक्टिस भी कर रहा था।

हत्या का आरोपी उसका पड़ोसी है। उसका नाम सर्वेश (28) है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सर्वेश ने बताया कि उसके परिवार के बुजुर्गों ने इंद्रजीत के घरवालों को दान में जमीनें दी थीं। अब हम लोग उसमें कुछ जमीन वापस मांग रहे थे, लेकिन इंद्रजीत नहीं दे रहा था।

मृतक इंद्रजीत के घरवालों ने बताया- इंद्रजीत सुबह साढ़े छह बजे घर के बगल के खेत गए थे, तभी सर्वेश पिस्टल लेकर पहुंचा। उसने इंद्रजीत के सिर में गोली मार दी। खेत में मौजूद लोगों ने शोर मचाया, तो सर्वेश ने पिस्टल लेकर उन्हें दौड़ा लिया। वारदात के बाद सर्वेश घर के सामने घूम-घूम कर धमकी देता रहा।

DCP गंगानगर अभिषेक भारती ने बताया- आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह फाफामऊ में एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड है। उसके पिता राम सुमेर की खेती किसानी है। सब्जी का भी कारोबार है। तीन भाइयों में सर्वेश सबसे बड़ा है। उसके दोनों भाई सब्जी का कारोबार करते हैं। उसके पास से 2 तमंचे बरामद किए गए हैं। उससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *