Crime News

आगरा : ट्रेन के सामने कूदी महिला, स्टेशन पर प्रेमी से झगड़ा हुआ, फिर प्लेटफॉर्म से छलांग लगा दी

Share News
4 / 100

आगरा के राजा मंडी रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह महिला ने केरला एक्सप्रेस के सामने कूदकर सुसाइड का प्रयास किया। महिला को गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि महिला लिव-इन में रह रही थी। उसकी प्रेमी के साथ किसी बात को लेकर स्टेशन पर झगड़ा हुआा। तभी ट्रेन आती देखकर महिला ने प्लेटफॉर्म से छलांग लगा दी।

महिला ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसकर करीब 100 मीटर तक रगड़ती हुई चली गई। फिर ट्रेन रुकी तो उसे निकाला गया। स्ट्रेचर पर लेकर GRP तुरंत एंबुलेंस से हॉस्पिटल के लिए दौड़ी। डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

CCTV फुटेज में दिख रहा कि आज यानी 27 मई की सुबह करीब 11:08 बजे महिला और उसके साथ एक युवक प्लेटफॉर्म नंबर एक पर आए। यहां पर महिला का युवक के साथ किसी बात पर विवाद हो गया। महिला ने युवक से कहा कि वो सुसाइड कर लेगी। इसके बाद वो प्लेटफॉर्म से रेलवे ट्रैक पर कूदकर खड़ी हो गई। रेलवे ट्रैक पर खडे़ होने के बाद भी वह युवक से बहस करती दिखी।

इसी बीच ग्वालियर की ओर से दिल्ली की तरफ जाने वाली केरला एक्सप्रेस आ गई। ट्रेन चालक ने महिला को खड़ा देख हॉर्न दिया। हॉर्न सुनकर महिला युवक से बात करते हुए बचने के लिए प्लेटफॉर्म की ओर भागती है, लेकिन इसी बीच वो ट्रेन की चपेट में आ गई। महिला ट्रेन के साथ घिसटती चली गई। वहां मौजूद लोग महिला को बचाने के लिए दौड़े, लेकिन महिला बुरी तरह से प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस गई।

सूचना पर पहुंची RPF और GRP ने महिला को गंभीर अवस्था में एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। महिला का नाम रानी बताया जा रहा है, जबकि युवक का नाम किशोर है। GRP के मुताबिक, महिला शादीशुदा है। वो युवक के साथ लिव-इन में रह रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *