JOBS

यूपी रोडवेज में ड्राइवर बनने का मौका, कई पदों पर होनी है भर्ती, योग्यता 8वीं पास

Share News

बलिया: अगर आप भी हैं वाहन चालक तो यह खबर आपके लिए बेहद शानदार है. जनपद के दो बस डिपो पर संविदा बस चालकों की बंपर भर्ती आई है. आपको बताते चलें कि 8वीं पास पर ये नौकरी मिल रही है. जिसमें कुछ खास दस्तावेजों को देकर आप भी इस सुनहरे अवसर का लाभ पा सकते हैं.

बलिया नगर बस डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (ARM) ने कहा कि मेरे यहां 25 पदों पर संविदा बस चालकों की भर्ती होनी है, तो वहीं बेल्थरा रोड बलिया बस डिपो के एआरएम राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि मेरे डिपो पर बस चालकों के लिए 40 पद खाली हैं. चालकों की भर्ती नियमानुसार शुरू कर दी गई है.

अगर आप भी संविदा चालक के पद पर कार्य करना चाहता हैं, तो बलिया नगर या बेल्थरा रोड बस डिपो में आवेदन पत्र प्राप्त कर जमा कर सकते हैं. इसके लिए शैक्षिक योग्यता आठवीं पास, लंबाई कम से कम 05 फुट 03 इंच, हैवी लाइसेंस (02 वर्ष पुराना) होना चाहिए. वेतन 1.89 रुपया प्रति कि.मी के अनुसार मिलेगा.

नौकरी लगने के बाद 22 दिन उपस्थिति एवं 5000 कि.मी संचालन पर 3000 का प्रोत्साहन, नाइट भत्ता, ईपीएफ का लाभ मिलता है. 05 लाख का दुर्घटना बीमा और परिवहन निगम की बसों में परिवार सहित यात्रा का नि:शुल्क लाभ भी मिलेगा.  अगर टारगेट के हिसाब से जो संविदा बस चालक अपने कर्तव्यों का अच्छे से निर्वहन करता है उसे बाद में फिक्स यानी रेगुलर कर दिया जाता है.

NOTE – अधिक जानकारी के लिए बलिया नगर बस डिपो या बेल्थरा रोड बस डिपो कार्यालय से सम्पर्क स्थपित कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *