Crime News

पन्ना : अज्ञात ट्रक ने वृद्ध व्यक्ति को कुचला

Share News

पन्ना। (संतोष चौबे). अमानगंज तहसील से महज 2किलोमीटर कि दूरी पर अमानगंज सिमरिया रोड पर एक अज्ञात ट्रक ने वृद्ध व्यक्ति को रोन्द दिया जिसके कारण मृतक रामनाथ चौबे निवासी महोड़ तहसील पवई कि घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक आपने भाई के साथ अमानगंज कि ओर जा रहे थे तभी तेज रफ़्तार अज्ञात ट्रक ने रामनाथ चौबे को टक्कर मार दी।

टक्कर मारने वाला अज्ञात ट्रक मौक़े से फरार हो गया।घटना से गुस्साए परिजन शव को लेकर बीच सड़क पर धरने पर बैठ गये। इस गंभीर घटना को देखते हुये क्षेत्रीय लोगो का गुस्सा फूट पड़ा।और सड़क को जाम कर दिया।जिसके चलते सड़क पर लम्बा जाम लग गया।मामले कि गंभीरता को देखते हुये गुनौर एसडीओपी, नायब तहसीलदार, अमानगंज, सिमरिया, गुनौर कि पुलिस मौक़े पर पहुंची।मृतक परिजनों ओर मौजूद जनता ने पन्ना कलेक्टर के नाम ज्ञापन देते हुये सम्बंधित ट्रक चालक पर कार्यवाही कि मांग कि साथ ही जेके सीमेंट कम्पनी मे परिवार के एक सदस्य को नौकरी, सड़क चौड़ीकारण,चिन्हित घटना स्थलों पर सीसीटीव्ही कैमरा आदि कि मांग कि।

घटना कि जानकारी लेते हुये प्रशासनिक अधिकारियो ने परिजनों को उचित मुवावजा और सम्बंधित वाहन चालक पर कार्यवाही करने कि बात कही।साथ ही जाम को खुलवाया।गौरतलब हैं कि देवरा मे जेके सीमेंट के खुलने के बाद से ही कंपनी के वाहनों द्वारा अनेक बार इस तरह कि गंभीर सड़क दुर्घटनाये हुयी हैं जिसमे कई व्यक्ति एवं जानवर असमय काल के गाल मे समा गये हैं बाबजूद इसके प्रशासन के द्वारा आज तक कंपनी व अन्य बड़े वाहनों पर कोई ठोस कार्यवाही नही कि गयी हैं।जिसके चलते ओर न जाने ये ट्रक कितनी जिंदगी को रोदने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *