Latest

लव मैरिज करने वाले कपल को मारने की धमकी

Share News
8 / 100

मेरठ में एक युवती को अपने बॉयफ्रेंड से लव मैरिज करना उस समय भारी पड़ गया, जब उसके परिवार वालों ने नव विवाहिता और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे डाली। नवविवाहिता अपने पति के साथ सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंच गई।

नवविवाहिता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसके परिवार के लोग उसकी और उसके पति की कभी भी हत्या कर सकते हैं। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने थाना पुलिस को दोनों की सुरक्षा का आदेश दिया है।

गांव भावनपुर की रहने वाली कामना ने सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बताया कि पड़ोस के रहने वाले अमृत से उसका करीब 3 साल से लव अफेयर चल रहा था। नवविवाहिता ने बताया कि जब दोनों के लव अफेयर की जानकारी उसके परिवार वालों को हुई, तो परिवार के लोग उसे शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करने लगे थे।

इसी को लेकर दोनों घर से भाग गए और दोनों ने हरियाणा के पंचकूला पहुंचकर फेरे लिए। इसके बाद 8 अक्टूबर को मवाना एसडीएम के सामने पेश होकर कोर्ट मैरिज का रजिस्ट्रेशन भी कर दिया था। शादी के बाद नव विवाहित जोड़ा अपने गांव पहुंचा।

आरोप है कि दोनों की शादी करने की बात पता चलने के बाद से महिला के परिवार वाले दोनों की हत्या करने की धमकी दे रहे हैं। सोमवार को नवदंपति ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने थाना पुलिस को नवदंपति को सुरक्षा देने का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *