Crime News

9वीं की छात्रा से गैंगरेप, छेड़छाड़ कर बनाया VIDEO

Share News
5 / 100

बाराबंकी, 9वीं की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि छात्रा अपनी कोचिंग जा रही थी, तभी उसका प्रेमी उसे मिल गया, पुराने अश्लील वीडियो के नाम पर उसे ब्लैकमेल किया और जबरन एक बाग में ले गया। जहां उसने 4 दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा के साथ दरिंदगी की। इस दौरान आरोपियों ने छात्रा से छेड़छाड़ करते हुए वीडियो भी बना लिया।

दरिंदगी के बाद डरी सहमी छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी वारदात के बारे में बताया। परिजनों ने थाने में प्रेमी समेत पांचों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आनन फानन में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वारदात फतेहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, 22 फरवरी को छात्रा कोचिंग पढ़ने जा रही थी। रास्ते में उसका प्रेमी राजू मिला, जिसके पास छात्रा का पुराना अश्लील वीडियो था। उसने इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। जिससे छात्रा डर गई। इसके बाद राजू छात्रा को लेकर सूनसान इलाके में एक बाग में लेकर गया। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे गांव के महेश, अजय, हेमराज और राजकुमार भी बाग में पहुंच गए। चारों ने छात्रा से छेड़छाड़ करते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ बारी-बारी से गैंग रेप किया। इस दौरान छात्रा आरोपियों रहम की भीख मांगती रही लेकिन आरोपी नहीं माने।

पीड़िता घर पहुंची बताई दरिंदगी की आपबीती

दरिंदगी के बार प्रेमी राजू समेत पांचों आरोपी मौके से फरार हो गए। किसी तरह छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी आपबीती बताई। जिसके बाद छात्रा को लेकर परिजन फतेहपुर थाने पहुंचे और पांचों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

15-20 लोगों के मोबाइल से डिलीट कराए वीडियो

पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज किया और आनन फानन में छात्रा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा। दबिश देकर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि सभी ने गांव के 15-20 लोगों के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजा है। जिसपर पुलिस ने गांव के सभी लोगों के मोबाइल से वीडियो डिलीट कर फोन को जब्त कर लिया।

पुलिस बोली- पांचों आरोपियों को भेजा गया जेल

फतेहपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह ने बताया कि नाबालिग छात्रा के परिजनों की तहरीर पर उसके प्रेमी समेत पांचों आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसके अलावा आरोपियों ने जिसके जिसके मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजा था, उनके मोबाइल जब्त कर लिये गए हैं और वीडियो को भी डिलीट कर दिया गया है। लड़की को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *