Live News

बुलंदशहर : सुधीर गोयल को किसान सुसाइड मामले में जमानत:, अभी जेल से नहीं आएगा बाहर

Share News
4 / 100

बुलंदशहर, हापुड़ के एफसीआई कॉलोनी निवासी पंकज सिरोही की आत्महत्या के मामले में भूमाफिया सुधीर गोयल को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम विपिन कुमार द्वितीय के न्यायालय ने जमानत दे दी है। हालांकि सुधीर अभी जेल से बाहर नहीं आएगा। बुलंदशहर में दर्ज मुकदमों में उसके खिलाफ जांच चल रही है।

हापुड़ की एफसीआई कॉलोनी निवासी पंकज सिरोही ने 29 सितंबर 2023 की रात को जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। मौत से पहले उन्होंने एक वीडियो बनाया था, जिसमें बुलंदशहर के राधिका एंक्लेव निवासी भूमाफिया सुधीर कुमार गोयल पर रकम हड़पने का आरोप लगाया था। इसके बाद हापुड़ नगर कोतवाली में सुधीर कुमार गोयल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

दूसरे को कर दिया था बैनामा
पंकज मूल रूप से बुलंदशहर के गांव अलीपुर गिझोरी के निवासी थे। तहरीर में बताया गया था कि उन्होंने 24 लाख रुपए प्रति बीघा के हिसाब से करीब 7.50 बीघा जमीन का सौदा आरोपी सुधीर कुमार गोयल से किया था। बाद में आरोपी सुधीर की नीयत खराब हो गई। उसने जमीन का बैनामा दूसरे को कर दिया और रकम भी हड़प ली। रकम मांगने पर उन्हें धमकी देता रहा। सुधीर के डर से पंकज ने आत्महत्या कर ली थी, जिस पर अब सुनवाई के बाद न्यायालय ने आरोपी सुधीर को जमानत दे दी है। सुधीर की तरफ से एक लाख रुपए का मुचलका और दो जमानती पेश किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *